Menu
blogid : 314 postid : 863338

खौफनाक घटना: चाकू गोदकर गर्भ से निकाला बच्चा, हाहाकार

गर्भवती महिला पर हमले का एक सनसनीखेज़ मामला प्रकाश में आया है. एक ऐसा मामला जिसने स्त्री और स्त्रीत्व के संबंधों को नया मोड़ दिया है. इंटरनेट पर ऑनलाइन विज्ञापन देखना और उसमें अंकित पते पर खरीददारी के लिये पहुँच जाना खतरे से खाली नहीं है. इसमें धोखे के अलावा जान जाने का खतरा भी हो सकता है. एक वारदात जिसके बारे में पढ़कर आप खरीददारी के लिये ऑनलाइन विज्ञापन पर दिये गये पते पर जाने से पहले दो बार सोचने के लिये विवश होंगे…


pregnant-45

भयाक्रांत कर देने वाली एक घटना में किसी महिला ने एक गर्भवती महिला को चाकू से गोदकर उसके गर्भाशय से बच्चे को निकाल लिया. ये अमानवीय घटना तब घटी जब 26 वर्षीया शिकार महिला इंटरनेट पर ऑनलाइन विज्ञापन देखकर बच्चों के कपड़े खरीदने उसके घर गयी. पीड़ित महिला सात माह के बच्चे को गर्भ में धारण किये हुयी थी.



woman stab34



Read: महिला ने खुद को किया इंटरनेट पर नीलाम


संयुक्त राज्य अमेरिका की 34 वर्षीया दोषी महिला पर यह आरोप है कि उसने बच्चों के कपड़े बेचने का विज्ञापन ऑनलाइन जारी किया था. लेकिन जब यह महिला कोलोरेडो के लोंगमोंट में बताये पते पर पहुँची तो उसे पीटा गया और चाकू से गोद दिया गया. इतना ही नहीं उसके गर्भ से सात माह के बच्चे को भी निकाल लिया गया.


Read: बेडरूम की निजी बातों को पत्नी ने इंटरनेट पर किया शेयर, पढ़कर पति हुआ शर्मसार


पीड़ित महिला के चीखने की आवाज़ सुनकर पुलिस वहाँ पहुँची तो देखा कि उसके पेट पर चाकू से वार किया गया था. पीड़ित महिला को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी सर्जरी की गयी. उपचार के कारण तो वह बच गयी लेकिन चिकित्सक उसके बच्चे को बचा नहीं पाये.


आरोपी महिला को पुलिस ने तब हिरासत में लिया जब वो बच्चे के साथ अस्पताल आयी और अपने गर्भपात की बात कही. इस मामले की जाँच कर रहे आधिकारियों ने दोषी महिला का नाम नहीं बताया है लेकिन इतना जरूर कहा है कि वो दोनों एक दूसरे को नहीं जानते. अधिकारियों ने यह भी कहा कि सम्भवत: आरोपी महिला मानसिक रूप से बीमार थी.Next…


Read more:

सावधान! ई-बुक से है ये खतरा

पितृत्व शक्ति घटाती है वायरलेस इंटरनेट तकनीक

इंटरनेट पर इन सेलिब्रिटीज की अंतरंग सीन ने मचाया हंगामा


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh