blogid : 314 postid : 1378015

विराट-अनुष्का ही नहीं, इन हाईप्रोफाइल शादियों और रिसेप्शन में भी शामिल हुए हैं पीएम मोदी

Posted On: 3 Jan, 2018 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

विराट-अनुष्‍का की शादी के रिसेप्‍शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पहुंचे, तो उन्‍हें देखकर एक पल को अनुष्‍का को विश्‍वास ही नहीं हुआ। वे इतनी खुश हुईं कि उस पल की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। रिसेप्शन में पहुंचकर पीएम मोदी ने दोनों को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं। पीएम के साथ विराट-अनुष्‍का की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि, यह पहला मौका नहीं था जब पीएम किसी हाईप्रोफाइल शादी या रिसेप्शन में पहुंचे। मोदी इससे पहले राजनीति, खेल और बॉलीवुड से जुड़े ऐसे कई बड़े आयोजनों में पहुंचे हैं। इनमें उनके करी‍बियों से लेकर राजीतिक विरोधियों तक के आयोजन शामिल हैं। आइये आपको बताते हैं कि मोदी किन हाईप्रोफाइल शादियों और रिसेप्‍शन में शामिल हुए।

cover pm


1. लालू प्रसाद की बेटी की शादी

सियासत में लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी हैं। मगर जब लालू ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण पीएम मोदी को भेजा, तो मोदी उन्‍हें मना नहीं कर पाए। फरवरी 2015 में हुई इस शादी में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर-वधू को शुभकामनाएं दी।


lalu yadav


2. शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे की शादी

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा आमतौर पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बयान देने के कारण चर्चा में रहते हैं। मगर जनवरी 2015 में हुई शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में उनके निमंत्रण पर पीएम मोदी ना सिर्फ पहुंचे, बल्कि उन्होंने शत्रुघ्न को मिठाई भी खिलाई थी। यह फोटो काफी वायरल भी हुई थी।


modi-sonakshi


3.अमित शाह के बेटे की शादी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी लोगों में अमित शाह का नाम सबसे ऊपर है। साल 2015 में अमित शाह के बेटे जय शाह की शादी के रिसेप्शन में भी पीएम मोदी पहुंचे और उन्होंने वर-वधू को आर्शीवाद दिया। यह शादी भी उस साल की हाईप्रोफाइल शादियों में एक थी।


Amit shah


4. हरभजन सिंह  के रिसेप्शन में

साल 2015 में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हरभजन सिंह ने एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की। कोहली-अनुष्‍का की तरह हरभजन-गीता की शादी का रिसेप्शन भी दिल्ली में रखा गया था। इसमें भी पीएम मोदी शामिल हुए थे।

31


5. हेमा मालिनी की छोटी बेटी की शादी

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की छोटी बेटी आहना देओल की शादी साल 2014 में हुई थी। आहना देओल की शादी के रिसेप्शन में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे और वर-वधू को शुभकामनाएं दी थीं।


modi-hema


6. रविशंकर प्रसाद की बेटी की शादी


union_minister_pic5

साल 2017 में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की बेटी की शादी भी हुई थी। इस हाईप्रोफाइल शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति के कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे। इस शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी।…Next

Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग