blogid : 314 postid : 1386573

वायरल गर्ल प्रिया ने फेसबुक के किंग मार्क जकरबर्ग को छोड़ा पीछे

Posted On: 24 Feb, 2018 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1483 Posts

925 Comments

प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में तो आप लगभग सब कुछ जान ही गए होंगे। कुछ हफ्ते पहले प्रिया ने एक वीडियो में आंख मारकार पूरे देश को अपना दिवाना बना दिया था। प्रिया उन लोगों में से जिन्हें रातों रात स्टार बना दिया सोशल मीडिया ने। प्रिया जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ में नजर आने वाली हैं। देखते ही देखते प्रिया एक मशहूर सितारा बन गई और सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा छा गया, सोशल मीडिया पर प्रिया के ढेरों फॉलोअर्स बढ़ गए हैं और अब वो फेसबुक के मालिक से भी आगे निकल गई हैं।

cover


सोशल मीडिया पर छाई प्रिया

एक छोटे से वीडियो क्लिप से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सोशल मीडिया में फेसबुक के मुखिया को भी पीछे छोड़ दिया है। दरअसल प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ वायरल हो गया था। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर प्रिया के ढेरों फॉलोअर्स बढ़ गए हैं।

650613-priya-p-varrier-wink-collage

कौन हैं प्रिया प्रकाश?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं, वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं। प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है, गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी, गाने के वायरल होने के बाद से प्रिया के फॉलोअर्स लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

priya-prakash-varrier-expression-oru-adaar-love-film-actress-best-wallpaper-28759_1519127953


मार्क जकरबर्ग से ज्यादा प्रिया के फॉलोअर्स

आलम ये रहा कि फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर प्रिया ने फेसबुक के मुखिया मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया। इंस्टाग्राम पर प्रिया के 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं वहीं मार्क जकरबर्ग के इंस्टाग्राम पर मात्र 4 मिलियन फॉलोअर्स ही हैं। ये बात इसलिए भी ज्यादा दिलचस्प बनती है क्योंकि इंस्टाग्राम का मालिकाना हक भी मार्क जकरबर्ग के पास ही है। यानी वे इंस्टाग्राम के मालिक हैं और लोकप्रिय भी हैं।

Untitled


यूट्यूब पर हिट रहा ट्रेलर

मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के ट्रेलर को यूट्यूब पर 14 फरवरी के दिन ही अपलोड किया गया था और अबतक इस ट्रेलर को 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर अपलोड होने वाले वीडियो से कमाई के आंकड़े जारी करने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड के मुताबिक ट्रेलर की वजह से इसे अपलोड करने वाले चैनल को 7600 डॉलर से लेकर 60800 डॉलर तक की कमाई हो चुकी है, भारतीय करेंसी में कहें तो यह कमाई 5 लाख रुपए से लेकर 39 लाख रुपए तक की है।

oruu-adaar-love-759

ट्रेलर ने की है इतनी कमाई

अदार लव (Oru Adaar Love) के ट्रेलर को अपलोड करने वाले चैनल ने प्रिया प्रकाश की फिल्म से ही जुड़े एक और टीजर को भी अपलोड किया है। सोशल ब्लेड के आंकड़ों के मुताबिक टीजर की वजह से 1700-13700 डॉलर यानि 1.10 लाख रुपए से लेकर 8.8 लाख रुपए तक की कमाई हो चुकी है।…Next


Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग