Menu
blogid : 314 postid : 1337586

खुले में पेशाब करते पकड़े गए पीएम मोदी के खास मंत्री, सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता अभियान के लिए पूरी जी-जान से जुटे हुए हैं. पीएम लगभग अपने हर भाषण में लोगों को स्वच्छता पर ज्ञान देते हैं और पूरे विदेश में भी उनके इस मिशन की जमकर तारीफ हो रही है. अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी की बड़ी नेता मीनाक्षी लेखी क ‘स्वच्छ’ शब्द लिखना नहीं आया था, इसपर पार्टी की खूब किरकिरी हुई और अब कैबिनेट के एक मंत्री पीएम के अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं.


radha mohan and modi


दरअसल, केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो शायद किसी दौरे पर थे और उनके साथ उनकी पूरी फोर्स भी थी. इस तस्वीर में राधा मोहन सिंह सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में खुले में ही शौच करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को तेजी से वायरल किया जा रहा है.


Radha Mohan Singh


लोग इस तस्वीर को शेयर कर स्वच्छ भारत मिशन का मजाक उड़ा रहे हैं. राधामोहन सिंह के साथ-साथ सरकार को भी नसीहत देते दिख रहे हैं. आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी ट्विटर पर राधामोहन की इस फोटो का मजाक उड़ाया है. इसके साथ ही लालू की पार्टी ने भी ट्वीट करके मंत्री जी पर सवाल उठाए हैं.


minister Radha Mohan Singh


हालांकि, तस्वीर कब की है इसको लेकर संशय बना हुआ है कि ये सच है या फिर एक झूठी तस्वीर है. राधा मोहन सिंह दूसरी बार विवादों में घिरे हैं. इससे पहले 8 जून को वह मध्यप्रदेश के मंदसौर में पुलिस की फायरिंग में मारे गए किसानों के आंदोलन के वक्त चुप रहने और रामदेव के साथ एक योग से जुड़े कार्यक्रम में शिरकत करने पर विवादों में आए थे. देश के हर गांव में शौचालय बनाया जा रहा है. दूसरी तरफ राधामोहन सिंह की इस तस्वीर के बाद अब सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है…Next



Read More:

पीएम मोदी की बॉयोपिक में ये अभिनेता निभाएंगे उनका किरदार, इस वजह से बने सबकी पसंद

गौमूत्र पीते हुए सीएम योगी की वायरल तस्वीर का सच चौंकाने वाला है!

दो बल्ब और दो पंखों का बिल 75 करोड़ रुपये! सदमे से बेहोश हुई महिला

पीएम मोदी की बॉयोपिक में ये अभिनेता निभाएंगे उनका किरदार, इस वजह से बने सबकी पसंद
गौमूत्र पीते हुए सीएम योगी की वायरल तस्वीर का सच चौंकाने वाला है!
दो बल्ब और दो पंखों का बिल 75 करोड़ रुपये! सदमे से बेहोश हुई महिला

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh