blogid : 314 postid : 1386083

मुश्किल में रजनीकांत की पत्नी, करोड़ों के लोन पर मिला नोटिस

Posted On: 21 Feb, 2018 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1495 Posts

925 Comments

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत पर नई मुसीबत आन पड़ा है। दरअसल पत्नी लता रजनीकांत को एडी-ब्‍यूरो कंपनी को कुछ बकाया रकम चुकानी है। एडी ब्यूरो कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिक दायर की है जिसमें ये कहा गया है कि लता ने उऩसे कुछ 10 करोड़ तक लिए थे अपनी फिल्म के लिए लेकिन अब तक सारे पैसे का भगुतान नहीं है। ऐसे में कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए ये आदेश जारी किया है कि, उन्हें जल्द से जल्द ये लोग भरना होगा।

coer


रजनीकांत और दीपिका की फिल्म के लिए लिया था लोन

लता रजनीकांत मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट की एक निदेशक हैं। कंपनी ने रजनीकांत और दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘कोचाडियान’ के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य के लिए बेंगलुरू की एड ब्यूरो एडवर्टाइजिंग से 14.90 करोड़ रुपये का ऋण लिया था। फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने किया था। उनके ऊपर करीब 6.20 करोड़ रुपये का ऋण बकाया है।


Rajinikanth

6.2 करोड़ का लोन बाकी

एडी-ब्‍यूरो कंपनी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए ये आदेश जारी किया है कि, लता को जल्द से जल्द 6.2 करोड़ का लोन भरना होगा। दरअसल, एडी ब्यूरो कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट के आगे याचिका लगाई थी। अपनी याचिका में एडी ब्यूरो कंपनी ने कहा था कि लता ने कोचादियान फिल्म के टेलीकास्ट राइट के मामले में फर्जी सर्टिफिकेट लगाया था। मामले में उनके खिलाफ FIR दर्ज की जाए। साथ ही याचिका में यह भी कहा गया कि लता ने 10 करोड़ लेने के बाद भी फिल्म के राइट्स किसी दूसरी कंपनी को बेच दिए।

latha-825

कोर्ट ने जारी किया आदेश

एड ब्यूरो एडवर्टाइजिंग द्वारा दाखिल याचिका को तीन महीने तक लंबित रखने के बाद न्यायमूर्ति रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति आर. भानुमती की पीठ ने कहा कि मीडियावन को तीन महीनों में राशि का भुगतान करना होगा और ऐसा नहीं करने पर लता रजनीकांत इसका भुगतान करेंगी।


661869-kochadaiyaan


विशेष अवकाश याचिका तीन महीने से लंबित थी। तीन महीने के उपर्युक्त समय में अगर कंपनी मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड बकाया राशि का भुगतान नहीं करती है तो उत्तरादायी आरोपी लता रजनीकांत को अदालत के समक्ष पेश होना होगा और बकाया राशि का भुगतान करना होगा। लता रजनीकांत की ओर से बयान दर्ज करने के बाद अदालत ने मामले की अगली सुनवाई तीन जुलाई को तय की है।….Next



Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग