Menu
blogid : 314 postid : 1124441

इस मशहूर अभिनेता ने की आत्महत्या, अपनी संपत्ति की नौकरानी के नाम

मशहूर तेलगू अभिनेता रंगानाथ (तिरमला सुंदरा श्रीरंगनाथ) ने बीते शनिवार को हैदराबाद के गांधीनगर में अपने आवास पर फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि पत्नी की मौत के बाद वो परेशान थे. उनकी बेटी नीरजा की माने तो, रंगानाथ कई बार आत्महत्या करने की बात कह चुके थे. इसके लिए उन्हें कई बार काउंसलिंग के लिए मनोवैज्ञानिक के पास ले जाया गया.  उनकी पत्नी की मृत्यु 2009 में हो गई थी.


sucide



खबर के मुताबिक शनिवार को जब उनके घर पर नौकरानी पहुंची तो दरवाजा बंद मिला. जिससे उसे अनहोनी का शक हुआ. अभिनेता की बेटी और पड़ोसियों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया. वो फांसी से लटक रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.


Read: हत्या, डकैती और अपहरण किए बगैर यूं बना ली दाऊद ने करोड़ों की संपत्ति


Ranganath



चेन्नई में जन्में 66 साल के अभिनेता रंगानाथ ने अपनी संपत्ति के बारे घर की दीवार पर ब्लैक मार्कर से कुछ इस तरह से लिखा है- ‘उसे यह दे दो, उसे कोई पीड़ा न हो.’ दीवार पर लिखे इस संदेश में वह अपने घरवालों से अपनी संपत्ति को नौकरानी के नाम करने की बात कह रहे हैं.


1949  में जन्में रंगानाथ की दो बेटियां और पुत्र है.  रंगनाथ ने 300 से अधिक फिल्मों और कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है….Next


Read more:

ये वो कॅरियर जिसमें आत्महत्या की दर है सर्वाधिक

ये हैं दुनिया के 6 सबसे दौलतमंद एक्टर्स, संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान

ऐसी है साऊदी अरब के सबसे अमीर व्यक्ति की शाही लाइफ



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh