Menu
blogid : 314 postid : 981761

रील लाइफ के बाद अब रियल लाइफ में इस 13 साल की लड़की को उसके परिवार से मिलवाएंगे सलमान!

सलमान खान अब बजरंगी भाईजान में निभाए गए अपने रील लाईफ का रोल रियल लाइफ में भी निभाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि रियल लाइफ में सलमान खान सीमा पर लगी तारों के नीचे से पाकिस्तान में घुसने की बजाए कानूनी नियम-कायदों का प्रयोग कर रहे हैं. सलमान खान ने पाकिस्तान में 13 साल से फंसी एक भारतीय बच्ची को उसके परिवार से मिलाने का बीड़ा उठाया है. संयोग से बजरंगी भाईजान की मुन्नी की तरह गीता भी बोल नहीं सकती. गीता सुन सकने में भी अक्षम है.


bajrangibhaijaangirl


पिछले 13 सालों से भारतीय नागरिक गीता पाकिस्तान के शहर कराची में फंसी हुई है. पाकिस्तान के मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी ने ट्वीट किया है कि “सलमान खान ने गीता की मदद करने के लिए वादा किया है. उन्होंने निर्देशक कबीर खान से कहा कि वे पता लगाएं कि गीता को उसके परिवार से मिलाने के लिए किस तरह मदद की जा सकती है.”


Read: सलमान से क्या मांग रहें हैं बजरंगी भाईजान के असली चाँद नवाब


सोमवार को एक अप्रत्याशित फैसले के तहत पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त को गीता से मिलने का निर्देश दिया जो की एक दशक से अधिक समय से पाकिस्तान में फंसी हुई है.


bajrangi-story


पाकिस्तान के मानवाधिकार कार्यकर्ता अंसार बर्नी के भारतीय मूक-बधिर लड़की के बारे में किए गए ट्वीट का जबाब देते हुए सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया है कि, “मैने पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त टीसीए राघवन से कहा है कि वे श्रीमती राघवन के साथ कराची जाएं और इस भारतीय लड़की से मिलें. ”


Read: आपने नहीं देखा होगा सलमान के इन क्रेजी फैन्स को


पाकिस्तान से मिली रिपोर्टों के अनुसार गीता जब 7-8 साल की थी तब वह पाकिस्तान की पुलिस को लाहौर रेलवे स्टेशन पर मिली थी.

सुषमा के ट्वीट पर अंसार बर्नी ने आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि “सुषमा जी, अंसार बर्नी ट्रस्ट के निवेदन पर गीता के परिवार को ढूंढ़ने के लिए आपने जो कदम उठाए हैं, उसके लिए शुक्रिया.” Next…


Read more:

इन स्टार्स की रियल जिंदगी के विवाद उतारे जा सकते हैं रील लाइफ में

सलमान खान ने सबको चौंका दिया !!

ये भी हैं सलमान के दिल के करीब पर ये इंसान नहीं…कुत्ते भी नहीं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh