Menu
blogid : 314 postid : 1326781

इस भारतीय क्रिकेटर के फैन हैं शाहरुख खान, पजामा बेचकर अगले आईपीएल में खरीदेंगे!

भारत के पूर्व कप्तान अब भले ही कप्तान ना रहे हों, लेकिन उनकी कप्तानी और उनकी बैटिंग के कायल लोग आज भी हैं. हाल ही में हुए आईपीएल के एक मैच के दौरान धोनी का पुराना स्टाइल देखने के मिला, जिसे देखकर उनके फैन्स बेहद खुश हुए. धोनी ने एक बार फिर बता दिया क्यों उन्हें ‘बेस्ट फिनिशर’ कहा जाता है. इस पारी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल में अगले साल दोबारा से धोनी की पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स आ सकती है, साथ ही उन्हें कोलकाता के मालिक शाहरुख भी अपनी टीम में लेने को बेताब हैं.


cover MAhi



पुणे टीम के मालिक कर चुके हैं माही की आलोचना

माही करीब 8 साल तक चेन्नई के कप्तान थे. उसके बाद उन्हें पुणे का कप्तान बनाया गया, लेकिन इस साल उन्हें इस पद से हटा दिया गया था. साथ ही इस टीम के मालिक ने कई बार धोनी की आलोचना की है, जिस वजह से उनके फैंस बेहद खफा हैं, लेकिन अब उनके फैन्स को खुश कर देने वाली खबर बॉलीवुड के किंग खान लेकर आए हैं.



mahi pune



केकेआर में चलेगा माही मैजिक!

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘वह आईपीएल में अपनी टीम के लिए धोनी जैसा गतिशील लीडर खरीदने के लिए अपने कपड़े बेचने के लिए तैयार हैं.‘



dhoni-shahrukh-



खरीदेंगे शाहरुख

’ गौरतलब है कि आईपीएल के अगले सीजन में दस साल के कॉन्ट्रैक्ट के बाद एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों की दोबारा से नीलामी होगी. ऐसे में अगले साल आईपीएल नीलामी में पूर्व भारतीय कप्तान धोनी सबसे बड़े चेहरे के रूप में मौजूद होंगे. आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स और नाइट राइडर्स के बीच बोली को लेकर मुकाबला देखना दिलचस्प होगा.


mahi SRk


गंभीर के साथ दो बार केकेआर जीत चुकी है आईपीएल खिताब

वैसे किंग खान की केकेआर ने गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमा चुकी है. इसके साथ ही इस साल भी उनका प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा है. ऐसे में अगर धोनी आते हैं तो गंभीर को शायद कप्तानी छोड़नी पड़े. फिलहाल ये तो सब एक कयास है. क्या होगा या क्या नहीं? ये अभी से कहना मुश्किल है….Next


Read More:

धोनी, विराट समेत ये क्रिकेटर पहनते हैं एक खास नंबर की जर्सी, जानें क्या है खास वजह

इन 6 चेहरों ने धोनी को बनया कैप्टन कूल, नहीं तो आज भी खेलते फुटबॉल

इस मैच में धोनी भूल गए कि अब वो कप्तान नहीं और भूल से कर दिया ये इशारा


धोनी, विराट समेत ये क्रिकेटर पहनते हैं एक खास नंबर की जर्सी, जानें क्या है खास वजह
इन 6 चेहरों ने धोनी को बनया कैप्टन कूल, नहीं तो आज भी खेलते फुटबॉल
इस मैच में धोनी भूल गए कि अब वो कप्तान नहीं और भूल से कर दिया ये इशारा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh