Menu
blogid : 314 postid : 1309229

बंद होगी शिल्पा और राज कुंद्रा की यह कंपनी, अक्षय भी थे हिस्सेदार…नोटबंदी का असर!

नोटबंदी के फैसले के बाद कई कंपनियों पर संकट घिरने की खबरें आ रही थीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की कंपनी को भी बहुत बड़ा झटका लगा है. खबरें हैंं कि कंपनी जल्द ही बंद होने वाली है. होम शॉपिंग चैनल बेस्ट डील टीवी (Best Deal TV) के CEO राज कुंद्रा थे और अब वह इस कंपनी से इस्तीफा दे चुके हैं.


अक्षय कुमार भी थे कंपनी का हिस्सा

मार्च 2016 में शेट्टी और कुंद्रा ने बेस्ट डील टीवी लॉन्च किया था.  इसमें राज और शिल्पा का 63 फीसदी हिस्सा था, अक्षय कुमार ने भी इसमें कुछ पैसे लगाए थे, वहीं यूवाई कंपनी के दीपक कोठारी ने भी इसमें करोड़ोंं निवेश किया है.


best-deal-tv


अपने पद से राज दे चुके हैं इस्तीफा

एक बिजनेस अखबार में छपी खबर के मुताबिक , राज कुंद्रा ने 15 दिसंबर को ईमेल के जरिए अपना इस्तीफा भेजा था. इसमें उन्होंने लिखा था कि ‘वह आधिकारिक तौर पर Best Deal TV के सीईओ पद से इस्तीफा दे रहे हैं. हर अच्छी चीज का अंत होता है, अभी इस इंडस्ट्री में बहुत कुछ करना बाकी था. नोटबंदी एक बोल्ड और जरूरी कदम था, लेकिन दुर्भाग्य से हमारी इंडस्ट्री के लिए नुकसान देने वाला रहा.’


Shilpa Shetty




कंंपनी पर करोड़ो का कर्ज

नोटबंदी के बाद बाजार में पैसों की किल्लत के चलते कंपनी ने दिसंबर में संचालन बंद करने का फैसला लिया था. Best Deal TV के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हरी त्रिवेदी ने कहा कि ‘कैश ऑन डिलिवरी का बिजनेस न के समान हो रहा है, जिसकी वजह से कंपनी आंतरिक खर्च उठाने में असमर्थ है. हालांकि, कई वेंडर्स ने दावा किया कि चैनल ने पिछले साल जनवरी से ही उनकी करोड़ों रुपए की रकम नहीं चुकाई है.


shilpa-shetty-raj-kundra



4.5 करोड़का है कर्ज

दिसंबर में त्रिवेदी ने कहा था कि जनवरी से जून के बीच का 80 वेंडर्स का करीब 4.5 करोड़ रुपए का भुगतान रुका पड़ा है. उन्होंने कहा था कि यह बहुत ज्यादा बड़ा अमाउंट नहीं है. जैसे ही कुंद्रा वापस आते हैं हम बकाया चुकाना शुरू कर देंगे. हमें भी काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है, लेकिन फिर भी हम बकाया भुगतान करने की कोशिश कर रहे हैं…Next


ReadMore:

कार की पिछली सीट पर सोने को मजबूर थे राज कुंद्रा, ऐसे बने अमीर

‘दंगल’गर्ल ने मांगी माफी…’नहीं मानें मुझे रोल मॉडल’, समर्थन में उतरा बॉलीवुड

आस्ट्रेलिया, कुवैत और सिंगापुर से भी ज्यादा भारत में इनके पास है सबसे ज्यादा सोना

‘दंगल’गर्ल ने मांगी माफी…नहीं मानें मुझे रोल मॉडल’, समर्थन में उतरा बॉलीवुड
आस्ट्रेलिया, कुवैत और सिंगापुर से भी ज्यादा भारत में इनके पास है सबसे ज्यादा सोना

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh