blogid : 314 postid : 1390438

टीवी की दुनिया के बाद राजनीति के अखाड़े में उतरी ‘अंगूरी भाभी’, टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

Posted On: 6 Feb, 2019 Hindi News में

Pratima Jaiswal

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1601 Posts

925 Comments

शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे पर अपना दमदार अभिनय दिखाने वाली वो कलाकार जिन्हें उनके फैंस ‘अंगूरी भाभी’ नाम से जानते हैं। ‘भाबी जी घर पर हैं!’ टीवी सीरियल के बाद शिल्पा शिंदे सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दी थीं। फैंस ने वहां भी शिल्पा के व्यक्तित्व को खूब पसंद किया और उन्हें शो का विजेता बना दिया। अब शिल्पा टीवी की दुनिया से राजनीति के अखाड़े में उतर गई है। ऐसे में उनके फैंस को उनका एक अलग रूप देखने को मिलेगा।

 

 

शिल्पा ने थामा कांग्रेस का हाथ, सोशल मीडिया पर बने जोक्स
शिल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बन गई हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम व चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने अपने विचार रखे और कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहती हैं। इसके अलावा शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया और यह भी कहा कि वे महाराष्ट्र में जाति-पाति की राजनीति नहीं करेंगी और पार्टी को मजबूत बनाएंगी। सोशल मीडिया पर जहां कई फैंस ने शिल्पा के पार्टी ज्वॉइन करने का स्वागत किया, वहीं कई फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और तरह-तरह के जोक्स बनाए। बहरहाल, शिल्पा को राजनीति कितनी रास आती हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। चलिए, एक नजर डालते हैं शिल्पा के छोटे पर्दे के सफर पर।

 

 

1999 में शुरू किया था कॅरियर
शिल्पा ने अपना कॅरियर 1999 शुरू किया था लेकिन उन्हें ‘भाभी’ टीवी सीरियल में निभाए मंजू किरदार से पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कभी आए न जुदाई, संजीवनी, आम्रपाली, मायका जैसे कई टीवी सीरियल्स में दमदार रोल किया लेकिन भाबी जी घर पर है! टीवी सीरियल में निभाए अंगूरी भाभी के किरदार ने उन्हें सबका फेवरेट बना दिया। हालांकि, प्रोड्यूसर से बहस के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया लेकिन फिर भी उन्हें ‘अंगूरी भाभी’ नाम के किरदार से आज भी जाना जाता है।

 

 

तेलुगु फिल्मों में कर चुकी हैं काम
शिल्पा का तेलुगु कनेक्शन है। इन्होंने हिंदी सीरियल में काम शुरू करने के पहले ‘छीना’ और ‘शिवानी’ नाम की तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वहीं, ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में शिल्पा ने ‘लाइन मारो’ आइटम सांग में डांस भी किया था। इस गाने में उनके साथ ऋषि कपूर और परेश रावल ने डांस किया था।

 

 

बिग बॉस-11 की रहीं विजेता
‘भाबी जी घर पर हैं!’ शो के प्रोड्यूसर पर यौन शोषण और बदसुलूकी का आरोप लगाने वाली शिल्पा शिंदे को शो छोड़ने के बाद लगातार दो साल तक काम नहीं मिला था। इसके बाद सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा शिंदे को बिग बॉस का ऑफर मिला। शो में विकास गुप्ता के साथ हुए लड़ाई-झगड़े की वजह से बिग बॉस की टीआरपी बहुत आगे रही। वहीं, शिल्पा के बोल्ड अंदाज को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। शिल्पा शो की विजेता रहीं थीं…Next

 

 

Read More :

1991 में आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की पहले भी हुई थी सिफारिश, इन आधारों पर हो गई थी खारिज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही निर्मला सीतारमण के साथ खड़ी फौजी बेटी की क्या है सच्चाई, जानें यहां

लड़की ने यूजीसी नेट का एग्‍जाम देने की बजाय चुना ह‍िजाब, फेसबुक पोस्‍ट में बयां की घटना

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग