Menu
blogid : 314 postid : 1389946

शोकसभा के दौरान जॉर्ज बुश ने मिशेल ओबामा को दी टॉफी, सोशल मीडिया पर बिखरी मुस्कान

राजनीति में कभी-कभी ऐसे किस्से हो जाते हैं, जिसे सुनकर-देखकर सभी के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। ऐसा ही एक खुशनुमा किस्सा हुआ गमगीन माहौल में। जब सभी के चेहरे पर मुस्कान फैल गई। अमेरिकी सीनेटर जॉन मैककेन की अंतिम यात्रा के दौरान, जहां अमेरिका के दोनों पूर्व राष्ट्रपति तथा उनके परिवारों को बिठाया गया था और उसी पल पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश ने अपनी पत्नी लॉरा बुश के हाथ से लेकर एक टॉफी दूसरे पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा के हाथ में सौंपी।

Pratima Jaiswal
Pratima Jaiswal3 Sep, 2018

 

 

इंटरनेट पर वायरल होती जा रही रविवार को क्लिक की गई इस क्लिप में अमेरिका के पूर्व प्रथम नागरिक से टॉफी लेने के बाद उनकी बगल में बैठीं अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला उन्हें ‘शुक्रिया’ कहती भी दिखाई दे रही हैं।

 

 

दोनों अलग-अलग राजनैतिक दलों के समर्थक
हालांकि वे दोनों अलग-अलग राजनैतिक दलों के समर्थक हैं। मिशेल ओबामा पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी हैं, जो डेमोक्रेट नेता हैं, और दो कार्यकाल तक अमेरिका के राष्ट्रपति रहे हैं, जबकि जॉर्ज डब्ल्यू बुश रिपब्लिकन पार्टी के नेता के रूप में दो कार्यकाल तक अमेरिकी राष्ट्रपति रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच ‘वास्तविक प्रशंसा’ का रिश्ता बताया जाता है, जो रविवार की घटना से भी साबित होता है।

 

 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
सोशल मीडिया पर कुछ वायरल होते ज्यादा वक्त नहीं लगता। ऐसे में अमेरिकी सीनेट में हुआ ये किस्सा कहां तक छुप पाता। एक न्यूज एजेंसी के इस वीडियो क्लिप के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर यह क्लिप वायरल हो गया।
ज्यादातर यूजर्स ने इस वीडियो क्लिप पर पॉजिटिव कमेंट किए हैं…Next

 

 

Read More :

थाईलैंड की अयोध्या जहां बन रहा है राम मंदिर

आधार कार्ड वेरिफिकेशन के लिए चेहरे की पहचान होगी जरूरी, 15 सितम्बर से पहला चरण : UIDAI

बिना UPSC 10 पदों के लिए निकाली थी भर्ती, सरकार को मिले 6000 आवेदन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh