blogid : 314 postid : 1150407

इस गुनाह के लिए पेड़ से बांधकर नंगा करके पीटा गया और गांव में घुमाया गया

Posted On: 5 Apr, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1625 Posts

925 Comments

सैकड़ों की भीड़ खड़ी थी लेकिन उनमें से कोई भी हिम्मत वाला नहीं था जो इन तीन लड़कों को पीटने से बचा सके. इन तीनों लड़कों को इस कदर बेरहमी से पीटा गया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.


boys-beaten


यह घटना जयपुर से 400 किलोमीटर की दूरी पर स्थिर चित्तौड़गढ़ के बस्सी तहसील की है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक दलित हैं जिनकी उम्र 15 से 18 उम्र के बीच की है. तीनों युवकों पर आरोप है कि इन्होंने एक मोटरसाइकिल चुराई थी. जिन दलित युवकों को मारा गया वह लक्ष्मीपुरा गांव से 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित दूर तलाई के हैं.


मारने की सभी हदे पार

गांव के लोगों ने इन्हें पकड़ने के बाद पहले तो खूब पीटा. इसके बाद इनके कपड़े उतारे और पूरे गांव में घुमाया. पीटने से मन नहीं भरा तो गांववालों ने इन्हें पेड़ पर बांध दिया और फिर दोबारा पीटने लगे. तीनों लड़के रोते रहे लेकिन आधे घंटे तक कोई भी इन्हें बचाने नहीं आया. मामला इतना गंभीर था कि इन्हें बचाने के लिए बस्सी पुलिस स्टेशन से पुलिस बुलानी पड़ी.


police


इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य लोगों की तलाश है. मारने वाले लोग मीना और धाकड़ समुदाय के हैं. चोरी की बाइक इन युवकों से बरामद कर ली गई है…Next


read more:

कोई अपनों से पीटा, तो किसी को अपनों ने लूटा

मारपीट के बाद जख्मी हुए दलाई लामा, किसने पीटा उन्हें इतनी बुरी तरह

पुलिस हुई हैरान जब देखा इसके बदन पर लिपटे 94 आईफोन


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग