Menu
blogid : 314 postid : 883575

इन तस्वीरों के कारण केएफसी को बंद करनी पड़ी अपनी शाखा

केएफसी एक फास्ट फूड रेस्त्राओं की श्रृंखला है जिसका मुख्यालय संयुक्त राज्य अमेरिका के लुईसविले में है. फास्ट फूड रेस्त्राओं में केएफसी मैक डी के बाद दूसरे स्थान पर है. केएफसी की प्रसिद्धि ग्राहकों के सामने परोसे गये तले हुए माँसों से है.


KFC BRaamfontein
मुर्गों को फर्श पर धोने की तस्वीरें


हालांकि, केएफसी की एक शाखा की यह तस्वीरें देखने के बाद शायद ही ग्राहक वहाँ जाकर खाना पसंद करे! इन तस्वीरों में यह देखा जा सकता है कि केएफसी की इस शाखा में कर्माचारी कंक्रीट की फर्श पर कटे हुए मुर्गों को धो रहे हैं.


Read: इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में क्या आप भी 90 के दशक की इन चीजों को मिस कर रहे हैं


यह तस्वीरें जोहान्नसबर्ग के ब्रामफोंटेन के केएफसी-शाखा की है. इन तस्वीरों में केएफसी की उस फ्रेचाइज़ी के कर्मचारी पकाने से पहले मुर्गों को फर्श पर धोते देखा जा सकते हैं. केएफसी की फ़्रेचाइज़ी ब्रामफ़ोंटेन की इन तस्वीरों को एक फ़ेसबुक खाताधारी ने अपने ख़ाते के जरिये साझा किया है. साझा होते ही इन तस्वीरों पर अनेक प्रतिक्रियायें आयीं और दूसरे खाताधारियों द्वारा इन्हें साझा भी किया गया.


Read: इस खबर को पढ़ने के बाद अगली बार से बर्गर नहीं खाएंगे आप


फेसबुक पर अनेकों बार साझा होने के क्रम में यह तस्वीरें केएफसी साऊथ अफ्रीका को चलाने वाले व्यक्ति की आँखों के सामने से भी गुजरी. इसके बाद केएफसी साऊथ अफ्रीका के ट्विटर ख़ाते पर ग्राहकों से माफ़ी माँगी गयी. अपने ट्वीट में उन्होंने इस मामले को गंभीर मानते हुए जाँच करने का आश्वासन दिया है. केएफसी की ब्रामफ़ोंटेन फ़्रेचाइज़ी को फिलहाल बंद कर दिया गया है.Next…


Read more:

अपने कारनामों से सोशल मीडिया पर खलबली मचाने वाली कौन है ये महिला

जब दिल हो जवान तो उम्र का बीच में क्या काम, क्यों हो रही है सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल?

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में क्या आप भी 90 के दशक की इन चीजों को मिस कर रहे हैं



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh