blogid : 314 postid : 837333

समलैंगिक होने की सज़ा इतनी भयानक!

Posted On: 17 Jan, 2015 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

सीरिया और इराक निवासियों के दिलो-दिमाग में आइएसआइएस आतंकियों की दहशत रूकने का नाम ही नहीं ले रही. इस आतंकवादी संगठन ने अब फिर एक तस्वीर जारी की है जिसे देख कर लोग भयाक्रांत हो गए हैं.



isiss



जारी की गई तस्वीरों में से एक में दो पुरूषों के समलैंगिक होने के कारण उन्हें आइएसआइएस आतंकी मौत के मुँह में ढ़कलते दिख रहे हैं. आतंकी उन दोनों को इराक के निनावा नामक इलाके की एक इमारत से नीचे फेंक रहे हैं. दरअसल शरिया कानूनों की आइएसआइएस ने सख़्त व्याख्या की है जिसके तहत समलैंगिक संबंध रखने को अपराध माना गया है.



Read: कितनी सही है आतंकी की सजा पर राजनीति ?



इस आतंकी संगठन द्वारा जारी की गयी दूसरी तस्वीर में एक भीड़ के सामने दो पुरूषों को सूली पर चढ़ाया जा रहा है और एक महिला पर पत्थर फेंक कर उसे मौत की आगोश में भेज दिया गया. इन दो पुरूषों पर डाका डालने का आरोप लगाया गया था. तस्वीर पर इनका उपहास उड़ाती एक भीड़ भी दिखती है.



isis crucify



आतंकियों ने इसकी एक वीडियो भी बनाई है. वीडियो में दो बंदूकधारी आतंकियों को आगे बढ़ कर आरोपियों को गोली मारते हुए रिकॉर्ड किया गया है.



isis stoned



अंतिम तस्वीर में बुर्का पहनी एक महिला पर पुरूषों की भीड़ पत्थर फेंकती दिखाई जा रही है. लेकिन महिला की मौत के बाद भी उसे ज़िल्लत झेलनी पड़ी और उसे नीली रंग की एक पुरानी तिरपाल से ढ़का गया.



Read: दुश्मन को भी न मिले ऐसी मौत की सजा, जानिए इतिहास की सबसे क्रूरतम सजाएं



इससे पहले भी यह आतंकी संगठन ऐसी कुछ तस्वीरें और वीडियो जारी कर चुका है. माना जा रहा है कि यह तस्वीरें उत्तरी इराक में खींची गई है. इसी बीच अमेरिकी सेना अपने जवानों की 400 से अधिक टुकड़ियाँ उस तरफ भेजने की योजना बना रहा है जो सैन्य बलों के विशेष अभियानों के संचालन के साथ ही सीरिया के चुने लोगों को देश के बाहर इन आतंकियों से निपटने का प्रशिक्षण देगी.  Next….



Read more:

14 साल के बच्चे को 10 मिनट में बारह जजों ने दी मौत की सजा

आतंकवाद का चक्रव्यूह

स्वीमिंग पूल में नहाने की इतनी बड़ी सजा, देखिए इलेक्ट्रिक शॉक के बाद कैसे बची जान



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग