blogid : 314 postid : 1335031

गौमूत्र पीते हुए सीएम योगी की वायरल तस्वीर का सच चौंकाने वाला है!

Posted On: 13 Jun, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1452 Posts

925 Comments

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जबसे अपनी कुर्सी संभाली है, अक्सर वो खबरों में छाए रहते हैं. कभी अपनी बाघ वाली तस्वीर को लेकर तो कभी गाय के साथ उनकी तस्वीर अक्सर वायरल होती रहती है. सीएम योगी से जुड़ी खबरें हर कोई देखना चाहता है, लेकिन फोटोशॉप को जमाने में अब असल तस्वीर पर भी आप शक की निगाहें टिका ही लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है यूपी के सीएम की एक तस्वीर के साथ, जो बहुत कम समय में वायरल हो गई.


cover yogi


सीएम योगी का गाय प्रेम तो सभी को पता है और लोग उससे अनजान भी नहीं है इसी प्रेम के चलते सीएम की तस्वीर को फोटोशॉप करके ऐसा दिखाया गया, जो एक मिनट के लिए आपके मन में कई सवाल खड़े कर सकता है. वैसे, इससे पहले और भी कई सारे राजनेता इसके शिकार हुए हैं.


Yogi Adityanath


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी वक्त बाहर गए होंगे और अपने साधारण स्वभाव के कारण उन्होंने किसी मिनरल वाटर की जगह किसी हैंडपंप का पानी पी लिया. लेकिन तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने वालों ने हैंडपंप की जगह एक गाय लाकर खड़ी कर दी. आप जब तस्वीर देखेंगे तो आपको लगेगा कि योगी जी गाय का गौमूत्र पी रहे हैं लेकिन असल में तो वो पानी पी रहे थे.


yogi



हालांकि, जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इस तस्वीर के साक्षी और पत्रकार तलवीन सिंह ने उनकी असल तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को आगाह किया की ये तस्वीर पूरी तरह से फेक और गुमराह करने वाली है.


yogi22


हाल ही में पीएम मोदी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. पीएम की तस्वीर को फोटोशॉप करके उन्हें दुनिया की सबसे मशहूर टाईम मैगजीन में छपवा दिया गया और लोगों को लगा कि टाईम मैगजीन ने हमारे पीएम में मजाक उड़ाया है, लेकिन जब सच सामने आया तो वो कुछ लोगों के दिमाग का खेल था…Next


Read More:

रोजे की सहरी खाने उठे थे ये जवान, लश्कर आतंकियों के हमले को ऐसे कर दिया नाकाम

जवान की इस बहादुरी से प्रभावित हो गए राजनाथ, प्रोटोकॉल तोड़ते हुए गले से लगा लिया

1 रुपए के वकील के सामने 5 करोड़ फीस वाले पाकिस्तानी वकील हुए फ्लॉप

रोजे की सहरी खाने उठे थे ये जवान, लश्कर आतंकियों के हमले को ऐसे कर दिया नाकाम
जवान की इस बहादुरी से प्रभावित हो गए राजनाथ, प्रोटोकॉल तोड़ते हुए गले से लगा लिया
1 रुपए के वकील के सामने 5 करोड़ फीस वाले पाकिस्तानी वकील हुए फ्लॉप

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग