Menu
blogid : 314 postid : 1131348

इस राजशाही अंदाज में की गई शादी में दूल्हा-दुल्हन को मिले इतने पैसे, गहनें और गिफ्ट

करोड़ों की ज्वैलरी, शानदार सेट और कीमती ब्रांडेड कपड़ों से सजे हुए दूल्हा-दुल्हन यानि एक शाही शादी. अधिकतर लोग अपने जीवन में शाही शादी का सपना देखते हैं. लेकिन सपने तो सपने होते हैं जो बहुत कम लोगों के ही सच होते हैं. लेकिन क्या आपने ऐसी आलीशान शादी के बारे में देखा या सुना है जिसमें दूल्हा-दुल्हन ऊपर से नीचे सोने में लदे हो और उनकी शादी में 2 करोड़ 80 लाख रुपए खर्च हुए हो. साथ ही उन्हें करोड़ों के तोहफे मिले हो. ये बात सुनकर थोड़ा यकीन करना मुश्किल है.


gift china

दुल्हन की इस गलती से फेरे लेते समय दुल्हे को होना पड़ा शर्मसार


लेकिन चीन के एक कपल ने अपनी ड्रीम मैरिज को पूरा करने के लिए बेहताशा दौलत खर्च की. दरअसल चीन के एक कस्बे संक्सीअंग में शाही अन्दाज में लगे सेट को देखकर सभी लोग हैरान रह गए क्योंकि इस आलीशान सेट की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही थी. इस दिलचस्प शादी में दुल्हन नें चीन की पारंपरिक रानियों-सी ड्रेस पहनी थी, साथ ही ऊपर से नीचे तक सोने के गहनों में लदी हुई थी.


gift 1


अनोखी शादी ! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन तीन युवाओं ने रचाई एक-दूजे संग शादी


वहीं दुल्हे ने नोटो की माला पहनी हुई थी. शादी की थीम ‘राजशाही रिवाज’ रखी गई थी. जिसमें मौजूद मेहमान भी बहुत दिलचस्प वेशभूषा में थे. इस कपल की रोचक तस्वीरें सोशल प्लेटफार्म पर इन दिनों बहुत शेयर की जा रही है. साथ ही इस शाही शादी में दुल्हा-दुल्हन को 1 करोड़ रुपए से ज्यादा के गिफ्ट भी मिले हैं. इस अनोखी शादी के बारे में दुल्हे का कहना है ‘मैं बचपन से ही ऐसी शादी के सपने देखता था.



gift 3


क्योंकि मैंने फिल्मों में कुछ ऐसा ही देखा था. जब मैं अपनी पार्टनर से मिला तो मेरे दिमाग में सबसे पहले शाही शादी का ख्याल आया.’  वहीं दुल्हन ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए बताया ‘मुझे मेरा प्रिंस चार्मिग मिल गया है. मेरे लिए ऐसी आलीशान शादी एक बोनस है. मेरा असली सोना तो मेरे पति हैं’…Next


Read more :

इन बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्मी दुनिया से बाहर रचाई अपनी शादी

OMG- किसकी शादी का है यह कार्ड

जल्दी शादी करने के चक्कर में आप जिंदगी के बहुत से मजे गँवा सकते हैं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh