Menu
blogid : 314 postid : 1132793

3 करोड़ के जेवर पहनकर गोल्डन बाबा ने लगाई गंगा में डुबकी, इनकी दिलचस्प कहानी सुनकर दंग रह जाएंगे आप

भारत एक ऐसा देश हैं जहां तरह-तरह के बाबाओं के भक्त, किसी भी देश से अधिक है. वहीं समय-समय पर बाबाओं से जुड़े हुए किस्से भी सुनने को मिल ही जाते हैं. दूसरी ओर अगर आपने भूल से भी बाबा की छवि या जीवन के बारे में टिप्पणी कर दी, तो फिर भगवान ही आपका मालिक है. यकीन न हो तो पिछले दिनों बीती कुछ घटनाओं को याद कीजिए. बहरहाल, ये तो बात हुई नामी-गिरामी बाबाओं की, लेकिन क्या आप करोड़ों के जेवर पहनने वाले बाबा के बारे में जानते हैं जिनके दर्शन नहीं बल्कि इनके द्वारा धारण किए गए कीमती आभूषणों की एक झलक पाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं.


golden baba

इन देशों में जमकर बोलेगा आपका रुपया, खुद को महसूस करेंगे अमीर

अगर नहीं, तो चलिए हम आपको उनके बारे में बताते हैं. बीते शुक्रवार को अर्द्धकुंभ के दौरान लोगों की नजरें एक बाबा पर उस वक्त टिक गई जब बाबा करोड़ों की ज्वैलरी पहने गंगा में डुबकी लगा रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि बाबा ने छोटे-मोटे जेवरात नहीं बल्कि 3 करोड़ की बेशकीमती ज्वैलरी पहनी थी. उनके द्वारा धारण किए गए सोने के जेवरों का वजन 15.5 किलोग्राम था. साथ ही बाबा के पास एक खास हीरे की अंगूठी भी थी, जिसकी कीमत 27 लाख रुपए बताई जा रही है. जैसे ही गोल्डन बाबा की भनक लोगों को लगी वैसे ही आसपास के लोगों सहित मीडिया का जमावड़ा बाबा के चारों ओर लग गया.

golden baba2


अरब दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने मुसलमानों पर बयान देने वाले अमेरिकी नेता को दिया ये जवाब

अपने भक्तों की उत्सुकता को समझते हुए इस गोल्डन बाबा ने अपनी कहानी बयां की. जिसके अनुसार बाबा का नाम सुधीर कुमार मक्कड़ है. कुछ सालों पहले बाबा का दिल्ली में कपड़ों का शानदार बिजनेस था लेकिन एक रोज बाबा का मन सांसारिक मोह-माया से भर गया. उन्होंने सब चीजों का त्यागकर सन्यास ले लिया. उन्होंने आगे बताया वो इस करोड़ों की ज्वैलरी से गरीब लोगों की बेटियों की शादी में मदद करते हैं. जिससे उनके द्वारा व्यापारी जीवन में किए हुए पापों का प्रायश्चित  होता है…Next


Read more :

जमकर अय्याशी करते हैं इस देश के राजकुमार

इतिहास में दर्ज ये हैं दुनिया के सदाबहार दौलतमंद इंसान

किराये की गर्लफ्रेंड के लिये यह रईसजादा एक करोड़ 42 लाख देने को तैयार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh