Menu
blogid : 314 postid : 1319438

फिल्म देखने पर सरकार ने रेप करने की दी सजा! लड़की ने दुनिया के सामने बताई आप-बीती

करीब 2 साल पहले सरकार ने जब पोर्न वेबसाइट बैन कर दी थी, तो अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर बात उठने लगी थी. लोग सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे थे. लोगों का कहना था कि हम क्या देखें और क्या न देखें इसका फैसला सरकार कैसे ले सकती है? बढ़ते विरोध को देखकर सरकार ने बैन का फैसला वापस ले लिया. ये तो हुई लोकतंत्र की बात, चलिए अब तानाशाही की चरम सीमा से जुड़ी एक घटना बताते हैं.


girl 5



yeonmi

लड़की ने रोते हुए बताया ‘एक बार मैंने और मेरी मां ने एक हॉलीवुड फिल्म देख ली थी, जिसकी खबर जोंग की सेना को लग गई. जोंग ने सेना को आदेश दिया कि मुझे और मेरी मां को सबके सामने फांसी दे दी जाए. जब हमने रोकर माफी मांगी तो जोंग ने कहा ‘अगर तुम अपनी बेटी को मौत से बचाना चाहती हो, तो अपने शरीर को मेरी सेना को सौंप दो’. इसके बाद उन्होंने मेरी मां का रेप किया गया, मेरी आंखों के सामने. उन्होंने मुझे बचाने के लिए खुद को उन जानवरों के हाथों में सौंप दिया था.


kim_jong_un_

ये पहली घटना नहीं है, जोंग के वहशीपन की ऐसी कई अनगिनत कहानियां है जो समय-समय पर सामने आती रहती है, लेकिन अफसोस उत्तर कोरिया में अभी तक कोई क्रांति देखने को नहीं मिली है. अपनी कहानी बताते हुए लड़की ने दुनिया भर के समाजसेवियों, आंदोलनकारियों और उन्मुक्त समाज से ये गुहार लगाई कि योंग की तानाशाही के विरुद्ध एकजुट होकर आवाज उठाएं …Next


Read More:

MLA ने बांटे 500 और 1000 के नोटो की गड्डियां, लोग हुए हैरान

पड़ोसी देश ने ऐसे उठाया नोटबंदी का फायदा, भारत ने सोचा तक नहीं था

9 नवम्बर को पूरी दुनिया में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया ये सवाल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh