Menu
blogid : 314 postid : 871238

आइएसआइएस लड़ाकों के सैकड़ों आतंकियों को मार गिराया इस बच्ची ने

उस समय जब आइएसआइएस पर देशों के मध्य मतातंर है. उस समय जब कुर्दिश लड़ाके और आइएसआइएस जेहादी आमने-सामने हैं. उस समय जब कुर्दिश़ महिला लड़ाके भी इस लड़ाई में कूद चुकी हैं. ऐसे समय में मीडिया में कई ऐसी तस्वीरें आयी है जो सामान्य पाठकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं और उनकी कौतूहलता को कुरेदती है. इन्ही तस्वीरों की श्रृंखला में एक बच्ची की तस्वीर (वीडियो सहित) ऑनलाइन मीडिया में अपनी उपस्थिति दर्ज़ करा रही है.


kurdish girl


ये तस्वीर एक नन्हीं बच्ची की है. एक बच्ची की जो मशीन गन चला रही है. वह पूरे आत्मविश्वास के साथ मशीन गन चला लेती है. गुलाबी कपड़े पहनी यह लड़की बिना किसी लक्ष्य के रेगिस्तान में गोलियाँ चला रही है.


Read: सीरिया में दहशत का आलम, बच्ची ने कैमरे को बंदूक समझ किया सरेंडर


इस वीडियो में की गयी बातों को देखकर यह अटकलें लगायी जा रही है कि इस लड़की ने संभवत: 400 लोगों को मार गिराया है. हालांकि इसके पीछे जो तर्क़ दिये जा रहे हैं वो बचकाना है. वीडियो में यह पूछे जाने का दावा किया गया है कि, ‘उसने कितने आइएसआइएस लड़ाकों को मार गिराया है?’ इसके जवाब में उसे अपनी चार अंगुली दिखाते दिखाया गया है.


kurdish girl s



सच जो भी हो, लेकिन मासूम दिखने वाली बच्ची का चार अंगुलि दिखाने का इशारा करना इस बात की पुष्टि नहीं करता कि उसने चार सौ लड़ाकों को मार गिराया है!Next….


Read more:

मानव बम बनने को तैयार है 7 साल का यह कश्मीरी बच्चा…देखें वीडियो

अखबार बेचने वाले लड़के के इस कारनामे ने बनाया उसे अखबारों की सुर्खिया

अपने साहसिक कारनामे से नौजवानों के दिलों की धड़कन बन गई ये वृद्ध महिला




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh