Menu
blogid : 314 postid : 1133049

आया था घूमने पत्नी के साथ भूल गया उसे पेट्रोल पंप के पास

उसने जल्दबाजी में अपना चश्मा छोड़ दिया, उसे नहीं याद रहा कि वह पर्स लेकर आया था, मेट्रो पहुंचते ही उसे याद आया कि उसने मोबाइल तो ऑफिस में छोड़ दिया, गाड़ी की चाबी लेने वह दोबारा घर आया आदि आदि. इस तरह के किस्से आप अपने दोस्तों, भाई-बंधुओं से जरूर सुनते होंगे लेकिन कभी सुना है कि घूमने गया एक व्यक्ति अपनी पत्नी को ही भूल गया.


Petrol-Pump

अर्जेंटीना से ब्राजील घूमने आए वाल्टर को एहसास नहीं हुआ कि उनके साथ उनकी पत्नी क्लाउडिया भी आई हैं. अपने में मगन वाल्टर को यह बात 60 मिल बाद पता चला कि उनकी पत्नी गाड़ी में पीछे बैठी हुई हैं. दरअसल अपने घर अर्जेंटीना लौटते हुए वाल्टर ने अपनी गाड़ी पेट्रोल पंप पर रोकी. उस दौरान क्लाउडिया गाड़ी के पीछे वाली सीट पर सोई हुई थी. पेट्रोल भराने के बाद वाल्टर बाथरूम चले गए. उसी दौरान क्लाउडिया कुछ कुकीज खरीदने के लिए गाड़ी से उतरी.


Read:5 पत्नी, 7 मंगेतर और 5 गर्लफ्रेंड वाले धोखेबाज मर्द का हुआ भंडाफोड़


वाल्टर जब बाथरूम से वापस लौटे तो सीधे ड्राइविंग सीट पर बैठकर आगे के लिए चल दिये. हैरानी इस बात की भी कि गाड़ी की आगे वाली सीट पर वाल्टर का 14 साल का बेटा भी बैठा हुआ था, लेकिन गेम में व्यस्त होने के कारण उसे ध्यान नहीं रहा कि उसकी मम्मी पेट्रोल पंप पर उतर गई है.


इस बीच क्लाउडिया ने अपने पति को फोन करने की कोशिश की लेकिन मोबाइल सिंग्नल न होने के कारण पति से उसकी बात न हो सकी. दो घंटे स्थानीय पुलिस स्टेशन पर इंतजार करने के बाद उसका पति वाल्टर उसे लेने आया. स्थानीय पुलिस के मुताबिक क्लाउडिया बहुत ही गुस्से में थी. उसने अपना गुस्सा गाड़ी पर लात मारकर जताया…Next


Read more:

बाहुबली पति जेल में और पत्नी चुनावी मैदान में

बेडरूम की निजी बातों को पत्नी ने इंटरनेट पर किया शेयर, पढ़कर पति हुआ शर्मसार

आखिर क्यों अपनी जान से प्यारी पत्नी को मारने वाले आईएस आंतकियों से नफरत नहीं करता ये पति



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh