blogid : 314 postid : 1349279

आश्रम के बाथरूम से बरामद हुई थी बेहोश महिला! देशद्रोह समेत रामपाल पर लगे इस आरोप पर फैसला आज

Posted On: 29 Aug, 2017 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1623 Posts

925 Comments

चारों तरफ गुरमीत राम रहीम पर चर्चा चल रही है. सोशल मीडिया पर राम रहीम पर जोक्स बनाए जा रहे हैं. ऐसे में आस्था के नाम पर धर्म को बिजनेस बनाते ऐसे ही अधर्मियों बाबाओं के काले चिट्ठे खुल रहे हैं. आज गुरमीत राम रहीम की तरह ही ‘स्टाइल बाबा’ के नाम से मशहूर ‘रामपाल’ पर भी फैसला आने वाला है.


rampal verdict

हरियाणा के हिसार के बरवाला के सतलोक आश्रम से जुड़े दो मामले में आज फैसला आ सकता है. सतलोक आश्रम के बाबा माने जाने वाले रामपाल पर देशद्रोह, सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने जैसे कई केस चल रहे हैं. जिनपर आज फैसला आने की उम्मीद है. 2014 में हिसार के बरवाला में हुए विवाद के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया था. जमीन के विवाद को लेकर शुरू हुए इस मामले में भी रामपाल के भक्त सड़कों पर उतर आए थे.


rampal 2


जूनियर इंजीनियर की नौकरी छोड़ संत बन गए थे रामपाल

रामपाल ने अचानक जूनियर इंजीनियर की नौकरी छोड़कर 1999 में सतलोक आश्रम की स्थापना की थी. 18 साल की नौकरी छोड़कर रामपाल ने आश्रम में प्रवचन देने का काम शुरू कर दिया था.


satlok


संदिग्ध हालात में बरामद हुए थे सामान

आश्रम के बीच में स्वचालित तरीके से ऊपर नीचे होने वाली एक एक कुर्सी मिली थी. एक स्वीमिंग पूल, आधुनिक स्वचालित सीढ़ियां और 24 एसी कमरे मिले, जिनमें एक कमरे में मसाज बेड भी मिला था. इसके अलावा प्रेग्नेंसी किट भी बरामद हुई थी. कई एकड़ में फैले आश्रम में सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जाती थी. इतना ही नहीं पुलिस को आश्रम के बाथरूम में बेहोशी की हालत में एक महिला भी मिली थी. आश्रम के अंदर तहखाने से तीन रिवॉल्वर, चार राइफल, 26 एयर गन और 103 कारतूस बरामद किए गए.

रामपाल के भक्तों से पूछताछ से पता चला था कि रामपाल जिस दूध से नहाता था, उस दूध से खीर बनाकर भक्तों में प्रसाद के रूप में बांटी जाती थी. धर्म के नाम पर चलते इस कारोबार को देखते हुए कोर्ट के इस फैसले को और भी अहम माना जा रहा है. …Next





Read More:

पीएम मोदी को 103 साल की महिला ने बांधी खास राखी, 50 साल पहले खोया था भाई

सेना ने केंद्र सरकार से मांगा 20 हजार करोड़ का अतिरिक्‍त बजट, चीन से जंग की आहट!

जिस तिरंगे पर आज हम करते हैं नाज, जानें उसे किसने बनाया था

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग