blogid : 314 postid : 1169619

इस वजह से सिरदर्द बना हुआ है माल्या का 9 करोड़ का घोड़ा

Posted On: 27 Apr, 2016 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1625 Posts

925 Comments

पैसों का बादशाह और पैसे-पैसे की मोहताजी ये दोनों जिदंगी की ऐसी सच्चाईयां है जिसके बीच हर इंसान की पूरी जिदंगी चलती रहती है. वो कहते हैं न कि वक्त बदलते देर नहीं लगती. कब राजा रंक बन जाए और रंक राजा, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसी ही वक्त की मार पड़ी बिजनेसमैन विजय माल्या पर. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि विजय माल्या बैकों द्वारा डिफॉल्टर घोषित किए जा चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके विदेश में होने के बाद भी उनसे जुड़े ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसे सुनकर कोई भी दांतों के नीचे अंगुली दबा लेगा. ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है.



mallya and horse1(प्रतीकात्मक तस्वीर)


Read : ‘देशद्रोही’ निकला उत्तराखंड का घोड़ा, विधायक महोदय ने ‘देशभक्ति’ से दिया करारा जवाब!


गौरतलब है कि इन दिनों माल्या की संपत्ति की जांच कर रही एजेंसियां दुविधा में दिखाई दे रही है. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने जांच एजेंसियों को माल्या की देश-विदेश में मौजूद संपत्ति का ब्यौरा जुटाकर बैकों के कर्ज उतारने की सलाह दी है. लेकिन जांच एजेंसियों के लिए 9 करोड़ रुपए का घोड़ा सिरदर्द बना हुआ है. अधिकारियों को समझ नहीं आ रहा कि इस लाइव एसेट को वो किस तरह से कैश करे. बताया जा रहा है कि माल्या ने ये घोड़ा 2014 में अमेरिका से इम्पोर्ट करवाया था. जिसकी कीमत उन दिनों 9 करोड़ रुपए थी.



staff

Read : बिना बंदूक का घोड़ा दबाए गाजी जी तो फेमस हो गए!


आपको जानकर हैरानी होगी कि जहां एक ओर किंगफिशर एयरलाइन्स बंद होने के बाद कर्मचारियों की करोड़ों की सैलेरी बकाया थी. उसी दौरान माल्या ने आईडीबीआई बैंक से 9,07,85,262 रुपए का लोन लेकर ये घोड़ा खरीदा था. कमाल की बात ये है कि उस समय एयरलाइन्स बंद होने से जुड़े विभिन्न मामलों की जांच कर रही सीबीआई टीम ने इस बात पर ज्यादा गौर नहीं किया था. उन्होंने सोचा कि ये मामला एयरलाइन्स से जुड़ा हुआ नहीं है. अब देखना ये है कि जांच एजेंसियां इस घोड़े से कैसे डील करती है…Next

Read more

विजय माल्या इन हैरतअंगेज कहानियों को पढ़कर शायद वापस लौट सकते हैं भारत!

अमीर बनने की चाहत रखने वालो के लिए क्यों है दिसंबर का महीना खास

शक्तिमान की मौत- भारत के इस हिस्से में भी होते हैं जानवरों पर अत्याचार


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग