Menu
blogid : 314 postid : 1373011

हॉट कपल विराट-अनुष्‍का इसी महीने करेंगे शादी, तय हुई तारीख!

हॉट कपल विराट-अनुष्‍का जल्‍द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिछले दिनों विराट ने बीसीसीआई से छुट्टी ली थी। वहीं, अनुष्‍का के भी दिसंबर के दूसरे सप्‍ताह में शूटिंग से ब्रेक लेने की खबरें आई थीं। इसके बाद ऐसी चर्चा जोरों पर थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं। अब खबरें आ रही हैं कि विराट और अनुष्‍का अपनी इस छुट्टी के दौरान शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट और अनुष्का की शादी की रस्‍में 9 से 12 दिसंबर के बीच पूरी की जा सकती हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि शादी समारोह भारत में नहीं, बल्कि इटली के मिलान शहर में होगा।


virat and anushka


बेहद निजी होगा अायोजन


virat anushka


मुंबई में 21 दिसंबर को एक भव्य आयोजन किया जा सकता है। इसका न्‍योता अनुष्‍का और विराट के दोस्तों व शुभचिंतकों को भेजा जा रहा है। इस न्योते को रिसेप्शन से जोड़कर देखा जा रहा है। खबरें हैं कि विराट कोहली 7 दिसंबर को इटली के लिए रवाना होंगे। वहीं, शादी के लिए अनुष्का और विराट की ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन करेंगे। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों उन्होंने इस कपल से मुलाकात भी की थी।


अनुष्‍का के प्रवक्‍ता ने किया खंडन


Virat Anushka


उधर, अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये बातें कोरी अफवाह हैं। वहीं, अभी तक विराट की ओर से किसी तरह का खंडन सामने नहीं आया है। बता दें कि विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं, लेकिन शादी को लेकर दोनों ने ज्यादा बात नहीं की है। हालांकि, विराट कोहली के श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम लेने के बाद इन खबरों को बल मिला था कि विराट और अनुष्का शादी करने वाले हैं…Next


Read More:

टीवी पर हिट, लेकिन फिल्‍मों में ‘फ्लॉप’ रहे ये स्‍टार कॉमेडियन
धोनी ने फिर बदला हेयर स्टाइल! देखें कैसा है उनका नया लुक
 आरपी सिंह ने 3 साल डेटिंग के बाद की थी शादी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्‍टोरी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh