Menu
blogid : 314 postid : 1316505

इस महिला ने पीएम मोदी से ट्वीट करके तोहफे में मांगी ये चीज, 21 घंटे में ही मिल गया जवाब

डिजिटल भारत का जमाना है और अगर आप को लगता है कि सोशल मीडिया पर केवल टाइमपास होता है, तो जनाब आप गलत है यहां पर कई बार छोटे-मोटे सपने भी पूरे हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला के साथ, जिनके ट्वीट का जवाब खुद भारत के प्रधानमंत्री ने दिया और साथ में उन्हें एक खास तोहफा भी भेजा है.


modi4

महाशिवरात्रि के मौके पर पीएम मोदी ने कोयंबटूर में 112 फिट ऊंची भगवान शिव की मूर्ति का अनावरण किया. इस मौके पर मोदी ने एक खास तरह का शिवा स्टोल लपेटा हुआ था. ट्विटर यूजर शिल्पी तिवारी को यह स्टोल पसंंद आ गया और उनसे रहा नहीं गया. उन्होंने देश के पीएम से ट्वीट करके उनका स्टोल ही मांग डाला.


pm cover

पीएम मोदी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और इसी कारण लोग अक्सर उनके सामने अपनी मांग रखते हैं. ऐसा ही एक मौका देखने को मिला शुक्रवार को जब महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का उद्घाटन किया था. इसी शाम शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला ने उन्हें ट्वीट करके कहा, ‘मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए’ इस महिला को 21 घंटे में उनका ये खास गिफ्ट पीएम मोदी की ओर से पहुंच गया.


PM

पीएम मोदी की ओर से मिले इस खास उपहार को शिल्पी तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं. पीएम मोदी हर रोज मीलों चलते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था. क्या मैं सपना तो नहीं देख रही’.


modi

दरअसल, पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोयंबटूर में पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला ‘पीकॉक ब्लू कलर’ का स्टोल पहना था, जिसमें भगवान शिव की तस्वीर भी लगी हुई थी. शिल्पी के ट्वीट करने के 21 घंटे बाद मोदी ने अपना ये स्टोल उन्हें भेज दिया, लोगों ने इसकी तारीफ भी की. गौरतलब है कि मोदी सरकार के कई मंत्री भी सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु लोगों के ट्वीट का तुरंत जवाब देते हैं और कई मौकों पर लोगों को मदद भी पहुंची है…Next


Read More:

पीएम मोदी से ज्यादा उनके सेक्रेटरी की है सैलरी, जानें सभी की सैलरी

एक हजार कमांडो करते हैं पीएम मोदी की सुरक्षा, जानें कैसी है उनकी सुरक्षा

पीएम मोदी से भी बड़े घर में रहती हैं ये राजनेता

पीएम मोदी से ज्यादा उनके सेक्रेटरी की है सैलरी, जानें सभी की सैलरी
एक हजार कमांडो करते हैं पीएम मोदी की सुरक्षा, जानें कैसी है उनकी सुरक्षा
पीएम मोदी से भी बड़े घर में रहती हैं ये राजनेता

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh