Menu
blogid : 314 postid : 1889

हिना-बिलावल का गहराता प्यार – राजनीति में इश्क का घालमेल

Hina Rabbani Khar bilawalaअस्सी और नब्बे के दशक में बॉलीवुड की फिल्मों में अकसर देखा जाता था कि दो प्यार करने वाले अपने प्यार को पाने के लिए जमाने से लड़ जाते थे. उन्हें न तो परिवार की बेड़ियां बांध पाती थीं और न ही समाज के ताने उन्हें रोक पाते थे. कुछ ऐसा ही प्यार पाकिस्तान के दो बड़े रसूखदारों के बीच चल रहा है. जहां एक तरफ पाकिस्तान की विदेश मंत्री और अरबपति फिरोज गुलजार की पत्नी हिना रब्बानी खार हैं दूसरी तरफ राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) हैं. दोनों के बीच प्यार की पुष्टि बांग्लादेश के एक अखबार ‘टैब्लॉयड ब्लिज वीकली’ ने दी.


Read: T20 Cricket World Cup Super 8 Schedule


पिता-पति की परवाह नहीं

हिना (Bilawal-Hina) को राष्ट्रपति निवास में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.


(Bilawal-Hina) के प्यार के कायल हुए

(Bilawal Bhutto) हिना रब्बानी खार (Hina Rabbani Khar) से 10 साल छोटे हैं.


प्यार के लिए पद को भी त्याग देंगे

(Bilawal Bhutto) ने अपने पिता यानि पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दो-टूक कह दिया है कि अगर उनकी शादी हिना रब्बानी (Hina Rabbani) से नहीं होती है तो वह पार्टी छोड़ देंगे. वहीं कहा जा रहा है कि बिलावल को हासिल करने के लिए हिना भी विदेश मंत्री पद से इस्तीफा दे सकती हैं.


मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चुटकी ली जा रही है

हिना और बिलावल (Hina-Bilawal) का प्यार इस तरह से परवान चढ़ रहा है कि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया इनके इश्क पर चुटकिया ले रहा है. हर कोई अपने हिसाब से इन दोनों के प्यार को लेकर टीका टिप्पणी कर रहा है. फिलहाल जरदारी ने इन दोनों को जुदा करने की तमाम कोशिशें की लेकिन खार पीछे हटने को तैयार नहीं हैं.


फिरोज गुलजार.



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh