blogid : 15460 postid : 674202

चलो तलाक-तलाक खेलें

Posted On: 21 Dec, 2013 Others में

पोस्टमॉर्टमखबरों को समझने के लिए सेंस ऑफ ह्यूमर भी चाहिए

Postmortem

22 Posts

17 Comments

वैसे आमतौर पर ये सीजन शादी-विवाह का होता है लेकिन बॉलिवुड का ट्रेंड तलाक पर चला गया है. जिसे देखो वही अपनी पत्नी को तलाक दे रहा है, जिसे देखो वही कोई ना कोई बहाना बनाकर अपने शादी से छुटकारा पा रहा है. अब देखो न देश का पहला सुपर हीरो कृष ही अपनी जब अपनी पत्नी को संभाल नहीं पाए तो और किसी से उम्मीद भी क्या की जा सकती है.


hritik and suzanneभई कृष अर्थात ऋतिक रोशन ने तो इस बार कमाल ही कर दिया. ‘काइट’ फिल्म के समय चले बारबरा मोरी और उनके अफेयर ने इस बार अपना असर दिखाया और आखिरकार सुजैन ने कह ही दिया कि अब मुझे ऋतिक के साथ नहीं रहना. बारबरा मोरी और ऋतिक के बीच अफेयर चला तो था लेकिन बीच-बीच में ऐसी अफवाहें भी आने लगी थी कि अब सुजैन और उनके बीच सब ठीक हो रहा है. पर किसे पता था कि इस बार पति-पत्नी और वो में ‘वो’ का किरदार बारबरा नहीं बल्कि एक मेल कैरेक्टर निभाएगा और मेल कैरेक्टर हैं अर्जुन रामपाल.


सुजैन ने तो हजारों बार बोला कि ऋतिक और मैं आपसी समझ से तलाक का फैसला ले रहे हैं. लेकिन कौन मानें उनकी बात क्योंकि 17 साल का रिश्ता खत्म करने के लिए या तो बहुत बड़ा दिल चाहिए या फिर बहुत बड़ी वजह. अब जैसे ही दोनों के बीच हुए तलाक की वजह सामने आने लगी तो तलाक-तलाक खेलने का सिलसिला ही शु हो गया.


यूं तो ये बात सभी जानते थे कि अर्जुन रामपाल और सुजैन खान अच्छे दोस्त हैं लेकिन यह दोस्ती कितनी गहरी है, ये बात तब सामने आई जब सुजैन और ऋतिक के बीच दूरी का कारण बने अर्जुन रामपाल. बस फिर क्या था पराई स्त्री के साथ नाम जुड़ता देख अर्जुन रामपाल की पत्नी ने भी उनसे किनारा करने की तैयारी शुरु कर दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि अब अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर भसीन  के बीच लड़ाई-झगड़े शुरु हो गए हैं और अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो सुजैन ने अर्जुन के लिए अपना 17 साल पुराना संबंध तोड़ा है और अब अर्जुन, सुजैन के साथ रहने के लिए अपनी पत्नी को तलाक देंगे.


वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी. तलाक नामक जिस गेम का चलन बॉलिवुड में शुरू हुआ है उसका असर किस-किस पर और कैसे-कैसे पड़ेगा यह बात तो देखने वाली होगी लेकिन एक बात जो अभी हमें दिखाई दे रही है वो यह है कि लेडीज को हर हाल में समझौता करना ही पड़ता है. बारबरा मोरी-ऋतिक रोशन के अफेयर की चर्चा के बाद भी सुजैन ने उन्हें तलाक नहीं दिया लेकिन सिर्फ इस शक पर कि सुजैन-अर्जुन का अफेयर है, ऋतिक उन्हें तलाक देने के लिए राजी हो गए.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग