blogid : 26149 postid : 785

16 कुत्तों के साथ इस दिलचस्प अंदाज में अपनी गर्लफ्रैंड को किया प्रपोज, कैमरे में कैद हुई खूबसूरत तस्वीरें

Posted On: 24 Dec, 2018 Others में

Pratima Jaiswal

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

197 Posts

1 Comment

कोई चीज आपको दुनिया में सबसे अच्छी लगती है, ऐसे में अचानक वो चीज आपको मिल जाए तो ये आपके लिए वो पल होगा जो आपको हमेशा याद रहेगा। ऐसा ही कुछ हुआ लौरा नाम की लड़की के साथ।जिसे उसके लवर ने 16 प्यारे-प्यारे कुत्तों के साथ प्रपोज किया। लौरा एनिमल लवर है, ऐसे में ये अनुभव उनके लिए ऐसा रहा मानो उन्हें जिंदगी का अब तक का सबसे खूबसूरत पल लगा हो।

 

 

मॉरिश ने एक शाम अपनी दोस्त लौरा को ड्रिंक्स के लिए इंवाइट किया। वहां जाकर लौरा ने सोचा भी नहीं था कि वो शाम लौरा के लिए सबसे खूबसूरत शामों में से एक होने वाली है। मॉरिश और लौरा पिछले 6 महीने से रिश्ते में थे।

 

 

लॉस एंजेलिस, कैलिफोनिया के एक खूबसूरत पार्क रनयोन कैन्योग में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे खड़े थे। अचानक लौरा के ऊपर गुलाब की पखुड़ियों की बरसात होने लगी और लौरा मुस्कुराते हुए मॉरिश को देखने लगी। इतने में मॉरिश ने घुटनों के बल बैठकर लौरा को एक डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया। लौरा खुशी से झूम उठी इतने में 16 कुत्ते उछलते हुए लौरा के इर्द-गिर्द खड़े हो गए। ये नजारा लौरा के लिए किसी सपने से कम नहीं था।

 

 

लौरा ने खुश होते होते हुए कुत्तों को एक-एक करके अपनी गोद में उठाना शुरू कर दिया। इस खूबसूरत नजारे को कैमरे में कैद करने के लिए रेबका येल मौके पर मौजूद थीं। उन्होंने इन खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस खूबसूरत शाम के बारे में लौरा का कहना है “मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि कोई इतने दिलचस्प अंदाज में मुझे प्रपोज करेगा।

 

 

वो सारे 16 कुत्ते बच्चों की तरह ही प्यारे हैं, जिनके देखकर मुझे दुनिया और भी खूबसूरत नजर आती है। मैं उन्हें हमेशा ही अपने पास रखूंगी। इस खूबसूरत पल और बेहतरीन पार्टनर के लिए मैं खुद को बेहद लकी मानती हूं”…Next 

 

Read More :

स्पाइडरमैन, एक्समैन को दुनिया के सामने लाने वाले स्टैन ली का निधन

फेसबुक पर भेजे हुए मैसेज जल्द कर सकेंगे ‘अनसेंड’ ऐसे काम करेगा ये नया फीचर

बच्चे को 50% नम्बर न देने की वजह से टीचर को स्कूल से निकाला, वाइट बोर्ड पर लिखा इमोशनल नोट

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग