blogid : 26149 postid : 1087

इथोपिया प्लेन क्रैश : 2 मिनट की देरी ने बचा ली इस शख्स की जान, फेसबुक पोस्ट पर बयां की बचने की कहानी

Posted On: 12 Mar, 2019 Others में

Pratima Jaiswal

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

263 Posts

1 Comment

‘मैं परेशान हो गया था क्योंकि किसी ने भी समय पर गेट तक पहुंचने में मेरी मदद नहीं की। मुझे अफसोस था कि मैं वक्त पर क्यों नहीं पहुंच पाया लेकिन फिर जब मुझे खबर मिली कि जिस इथोपिया एयरलांइस में, मैं जाने वाला था वो क्रैश हो गई तो मुझे बहुत दुख हुआ। उस खबर को सुनकर अफसोस वाली भावना इस बात से भर गई कि मैं कितना भाग्यशाली हूं’  ये पोस्ट है उस इंसान की जो मिनट की देरी के चलते इथोपिया एयरलाइंस में नहीं चढ़ सके थे।

 

 

प्लेन में सवार 157 लोगों की मौत
हादसे में विमान में सवार सभी 157 लोगों की मौत हो गई। एंटोनिस मावरोपोलोस ने फेसबुक पर मेरा भाग्यशाली दिन नाम की एक पोस्ट में कहा। पोस्ट में उन्होंने अपने टिकट की तस्वीर भी साझा की है। एथेंस समाचार एजेंसी के अनुसार, गैर-लाभकारी संगठन इंटरनेशनल सॉलिड वेस्ट असोसिएशन के अध्यक्ष मावरोपोलोस संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम की वार्षिक सभा में भाग लेने के लिए नैरोबी जाने वाले थे।

 

 

 

2 मिनट की देरी की वजह फ्लाइट हुई मिस
वह प्रस्थान द्वार बंद होने के महज दो मिनट बाद वहां पहुंचे और विमान में सवार नहीं हो पाए। उन्होंने बाद की एक उड़ान की भी टिकट बुक कर ली, लेकिन फिर हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने उन्हें उड़ान भरने से रोक दिया। मावरोपोलोस ने अपने पोस्ट में कहा, ‘वे मुझे हवाई अड्डे के पुलिस स्टेशन तक ले गए। अधिकारी ने मुझे विरोध करने के लिए नहीं बल्कि भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए कहा क्योंकि मैं ही एकमात्र यात्री था जो ईटी 302 की उड़ान में नहीं चढ़ पाया था, जो विमान कुछ ही देर बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।’ हवाईअड्डा के अधिकारियों ने बताया कि वे उससे पूछताछ करना चाहते हैं क्योंकि वह ही एकमात्र यात्री हैं जिसने उस उड़ान का टिकट बुक कराया था, लेकिन उसमें सवार नहीं था। मावरोपोलोस ने कहा, ‘उन्होंने बताया कि वे मुझे मेरी पहचान को क्रॉस-चेक करने से पहले जाने नहीं दे सकते, क्योंकि मैं उस विमान में सवार नहीं था।’…Next

 

 

Read More :

SDMC सदन में बीजेपी की पार्षद पहनकर आई ‘नमो अगेन’ टी-शर्ट, विपक्षी नेताओं ने जताया कड़ा ऐतराज

कौन थे ‘वॉकिंग गॉड’ श्री शिवकुमार स्वामी जिनके निधन पर पीएम समेत कई बड़े नेताओं ने जताया शोक

26 जनवरी परेड में पहली बार गूंजेगी भारतीय ‘शंखनाद’  धुन, ब्रिटिश धुन को अलविदा

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग