blogid : 26149 postid : 175

पहली बार IPL होस्ट करेंगे रणबीर कपूर, 1 करोड़ मिलेगी फीस

Posted On: 22 May, 2018 Others में

Shilpi Singh

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

242 Posts

1 Comment

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को आपने फुटबॉल के मैदान पर अक्सर खेलते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन इस बार वो फुटबॉल नहीं बल्कि क्रिकेट के मैदान में नजर आएंगे। जहां एक तरफ आईपीएल अब अपने आखिरी सफर में ऐसे में आयोजक उसे खास बनाना चाहते हैं और यही वजह है कि संजू बाबा का किरदार करने वाले रणबीर कपूर फाइनल के दिन लोगों को अपना जलवा दिखाएंगे। इस खास शो में कपूर के अलावा और भी कई बड़े सितार शिरकत करेंगे और शो करीब 2 घंटे तक चेलगा और इस ठीक फाइनल से पहले प्रसिरत किया जाएगा।

 

 

क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है‘ होस्ट करेंगे रणबीर

रणबीर कपूर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2018) के फिनाले से पहले दो घंटे के एक ‘प्रील्यूड’ की मेजबानी करेंगे। इस समारोह को ‘क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है’ नाम दिया गया है, जिसके बाद वीवो आईपीएल-2018 का फाइनल मैच होगा। इस शो का प्रसारण स्टार करेगा जो आईपीएल की मेजबानी भी कर रहा है। चैनल की ओर से जारी बयान में यह कहा गया है कि इस खास शो के लिए न केवल रणबीर बल्कि बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम भी शिरकत करेंगे।

 

 

घंटे भर के लिए करोडो में ली है फीस

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कि कणबीर इस शो के क्यूरेटर होंगे जोकि एंकरिंग लिंक्स शूट करेंगे। इस शो में कई ऐसे सेगमेंट भी होंगे जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी फिल्में भी प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। शनिवार को रणबीर सारे सेगमेंट के बारे में बताएंगे, इस शो का प्रसारण लाइव होना है। बता दें कि रणबीर इस शो की शूटिंग 27 मई को ही करने वाले है और इसके लिए रणबीर को लगभग 1 करोड़ रुपए की फीस मिली है।

 

 

सलमान और करीना भी होंगे शो का हिस्सा

‘क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है’ तो को जहां रणबीर कपूर होस्ट करेंगे वहीं, इस जश्न में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, करीना कपूर और सोनम कपूर भी शामिल होंगे। सलमान अपने को स्टार के साथ फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के लिए आएंगे, वहीं करीना भी अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए अफनी कोस्टार के साथ इस जश्न में शामिल होने आएंगी।

 

 

टीवी के सितारे भी आएंगे नजर

इस शो में खास बनाने के लिए न केवल बॉलीवुड बल्कि, छोटे पर्दे के सितारे भी इसका हिस्सा बनेंगे। खबरों के मुताबिक टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे।

 

 

ओपनिंग सेरेमनी भी थी बेहद खास

गौरतलब है कि इससे पहले आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रभुदेवा, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, मिका सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना भाटिया ने प्रफोर्मेंस किया था। इसका आयोजन 7 अप्रैल को किया गया था, इन सभी स्टार्स ने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगा दिए थे। अब फाइनल मैच से पहले रणबीर कपूर कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे और उनका साथ ये सितारे देंगे।

 

 

आज होगा पहला क्वालिफायर

आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में पहला क्वालिफायर 22 मई यानि का आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। वहीं एलिमिनेटर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जायेगा। पहले क्लिफायर में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। वहीं, हारने वाली टीम को एक और मौका दिया जायेगा। उसे एलिमिनेटर में जीने वाली टीम के खिलाफ मैच खेलना होगा।…Next

 

 

Read More:

100 लग्जरी कारें और 12 हजार की सिगरेट पीता है किम जोंग, चीयरलीडर से की है शादी

हॉलीवुड जाने के बाद बॉलीवुड की ये 6 फिल्में ठुकरा चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा!

पाकिस्तान में बैन हैं भारतीय टीवी के ये 7 मशहूर सीरियल और शोज

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग