blogid : 26149 postid : 49

‘उपवास’ की राजनीति पर क्या हैं आपके विचार, लिखें ब्लॉग

Posted On: 9 Apr, 2018 Uncategorized में

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

11 Posts

1 Comment

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ राजघाट पर सोमवार (आज) को उपवास पर बैठे। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने निर्देश जारी किया कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस मुख्यालयों में भी आज उपवास रखा जाए। वहीं, खबरें हैं कि 12 अप्रैल को भाजपा के भी सभी सांसद विपक्ष के खिलाफ हल्ला बोलने के लिए उपवास रखेंगे।

 

 

दरअसल, बताया जा रहा है कि भाजपा की ओर से पार्टी सांसदों को निर्देश दिए गए हैं कि कांग्रेस के खिलाफ जमकर हल्ला बोला जाए। भाजपा का मानना है कि कांग्रेस की वजह से ही संसद की कार्यवाही ठप रही। साथ ही भारत बंद के दौरान जो हिंसा हुई, उसके पीछे भी भाजपा, विपक्ष को जिम्मेदार ठहरा रही है।

 

 

सियासी गलियारों में इस उपवास की राजनीति की जमकर चर्चा है। इस मुद्दे पर सबके अपने-अपने तर्क हो सकते हैं। आपके मन में भी इस राजनीति को लेकर कई विचार आए होंगे। आप इस मुद्दे पर अपने विचार जागरण जंक्शन पर ब्लॉग लिखकर लोगों तक पहुंचा सकते हैं।

 

 

नोट- ब्‍लॉग लिखते समय इतना अवश्‍य ध्‍यान रखें कि आपके शब्‍द और विचार अभद्र, अश्‍लील व अशोभनीय न हों तथा किसी की भावनाओं को चोट न पहुंचाते हों।

 

 

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग