blogid : 26149 postid : 1288

भतीजे की शादी में बिन बुलाए आ धमकी बुआ, भगाने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस

Posted On: 6 May, 2019 Others में

Pratima Jaiswal

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

243 Posts

1 Comment

भारतीय शादियों में रिश्तेदारों की नाराजगी आम बात है। हर शादी में किसी न किसी को कोई बात अच्छी नहीं लगती और वो पूरी शादी में मुंह फुलाए घूमता है या फिर शादी का हिस्सा नहीं बनता। शादियों में नाराजगी का होना इतना कॉमन बन चुका है कि आप किसी से भी पूछ लीजिए, हर किसी की शादी के साथ कोई न कोई किस्सा जुड़ा हुआ है। बहरहाल, पाकिस्तान में एक शादी का किस्सा इन बातों से एक कदम आगे हैं, जहां बुआ बिना बुलाए पहुंच गई, भतीजे और बाकी घरवालों को यह बात कुछ अच्छी नहीं लगी और उन्होंने पुलिस बुला ली।

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

मौके पर पहुंचकर पुलिस भी हुई हैरान
पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक शादी से पुलिस को फोन कॉल करके मदद की अपील की गई। एक शख्स ने कई बार पुलिस को फोन कॉल की और कहा कि शादी समारोह में एक समस्या है जिसमें उन्हें पुलिस की मदद चाहिए। पुलिस के लिए यह ज़रूरी हो गया कि वह इस फोन कॉल पर कार्रवाई करे। तो इस मामले में पुलिस कर्मचारी एएसआई शुएब को एक अहम जांच छोड़कर इस कॉल पर जाना पड़ा। एक पुलिस कर्मचारी के अनुसार मैं एक बहुत ही पेचीदा केस की जांच में व्यस्त था और मुझे इसकी जांच बीच में छोड़कर फौरन जाना पड़ा। वह बताते हैं कि उन्होंने एक साथी को साथ लिया और मौके पर पहुंचे तो एक 20 साल का लड़का मिला जिसने बताया कि कॉल उसने की थी और यह उसकी बहन की शादी है। शादी में बिन बुलाए बुआ के आने पर उसने पुलिस बुलाई थी ताकि वह उन्हें इस समारोह से ले जाएं।

 

महिला पुलिस को लाने की बात कहकर लौटी पुलिस
एक अन्य पुलिस कर्मचारी के मुताबिक वो लेडी पुलिस की बात कहकर वहां से लौट आए। ऐसे में इस तरह के मामलों को घर में ही निपटा लेना चाहिए, पुलिस के पास जरूरी काम होते हैं, ऐसे केस की वजह से वक्त खराब होता है।…Next

 

Read More :

24 घंटे में इस गाने को मिले 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज, गंगनाम स्टाइल का तोड़ा रिकॉर्ड

जिन लोगों के लिए 16 सालों तक अनशन पर रही इरोम शर्मिला, वही उनकी प्रेम कहानी के ‘विलेन’ बन गए

भारतीय मूल के बिजनेसमैन ने एक साथ खरीदी 6 रोल्स रॉयस कार, चाबी देने खुद आए रोल्स रॉयस के सीईओ

 

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग