blogid : 26149 postid : 1045

विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता को एयरपोर्ट पर देखते ही ‘जय हिन्द’ कहकर तालियां बजाने लगे लोग, वीडियो आया सामने

Posted On: 1 Mar, 2019 Others में

Pratima Jaiswal

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

243 Posts

1 Comment

आज विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी हो रही है। सुबह से वाघा वार्डर पर देशवासी उनके आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर खुशनुमा माहौल है। ऐसे में सब अभिनंदन से जुड़ी खबरें जानना चाहते हैं। दो दिन पहले सोशल मीडिया पर विंग कमांडर अभिन्दन का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें भीड़ उनपर हमला करते हुए दिख रही है। इसके बाद पाकिस्तानी सेना उन्हें बचाकर अपने साथ ले जा रही है। इस वीडियो के बाद से अभिनंदन के परिवारवालों और भारतीयों को उनकी चिंता होने लगी थी लेकिन कल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अभिनंदन को रिहा करने के लिए कह दिया, जिसके बाद से पूरे भारत में खुशी की लहर है।  विंग कमांडर अभिनंदन का परिवार उन्हें लेने के लिए अमृतसर पहुंच चुका है। चेन्नई एयरपोर्ट पर जैसे ही अभिनंदन के परिवार के लोग दिखाई दिए। लोगों ने उनका स्वागत तालियां बजाकर और जय हिन्द के नारे लगाकर किए।

 

 

एयरपोर्ट पर हुआ ऐसे स्वागत
विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता जैसे ही चेन्न ई से दिल्ली जाने वाले विमान में चढ़े तो विमान के सभी यात्री खड़े हो गए और उन्होंरने तालियों के साथ उनका स्वालगत किया। गौरतलब है कि विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान आज रिहा करने जा रहा है। अभिनंदन को लेने के लिए वायुसेना के प्रतिनिधिमंडल के साथ उनके माता-पिता भी उन्हेंक रिसीव करने के लिए दिल्लीा एयरपोर्ट से अमृतसर जाने के लिए रवाना हो गए हैं।

 

 

जोशीला वीडियो आया सामने
इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता अपने बेटे को लेने के लिए गुरूवार शाम को चेन्नयई से दिल्लीम के लिए रवाना हुए थे। अभिनंदन के माता-पिता जैसे ही विमान में चढ़े वहां मौजूद यात्रियों ने उनका खड़े होकर स्वा गत किया। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग देश के हीरो की वापसी से कितने खुश हैं। विमान में सवार यात्रियों ने खड़े होकर अभिनंदन के माता-पिता का अभिवादन किया और ताली बजाकर उनका जोश भी भरा।

 

 

आज होगी वापसी, बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा
अभिनंदन के माता-पिता भी उन्हे रिसीव करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से अमृतसर जाने के लिए रवाना हो गए हैं। वे रात को ही दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे। उम्मीद की जा रही है कि वह आज दोपहर 1 बजे के बाद बाघा बॉर्डर से भारत में प्रवेश करेंगे। खतरे को देखते हुए बाघा बॉर्डर इलाके में BSF की टीम ने काफी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी।…Next

 

Read More :

#givebackabhinandan : अभिनंदन की वतन वापसी के लिए एकजुट दिखा बॉलीवुड, इन सेलेब्स के ट्वीट में उमड़ा देशप्रेम

चंद्रशेखर ने इस बहादुरी से चुनी अपनी ‘आज़ाद मौत’, इस वजह से कहा जाने लगा ‘आज़ाद’

26 जनवरी परेड में पहली बार गूंजेगी भारतीय ‘शंखनाद’  धुन, ब्रिटिश धुन को अलविदा

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग