blogid : 26149 postid : 371

तीन महीने से ज्यादा मैदान से दूर रहेंगे ऋिद्धिमान साहा! सर्जरी के लिए जाएंगे ब्रिटेन

Posted On: 20 Jul, 2018 Others में

Shilpi Singh

OthersJust another Jagranjunction Blogs Sites site

Others Blog

284 Posts

1 Comment

वैसे तो वनडे और टी20 में एमएस धोनी फिलहाल भारत के पास बतौर विकेटकीपर मौजूद हैं, लेकिन आने वाले दिनों में धोनी की जगह को भरना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। धोनी के टेस्ट क्रिकेट से हटने के बाद से ही कार्तिक, पार्थिव और साहा के बीच विकेटकीपिंग की जंग चल रही है। बुरी खबर यह है कि साहा बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं और कम से कम तीन महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। साहा की सर्जरी होनी है।

 

 

 

ब्रिटेन में साहा को सर्जरी करानी होगी

अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन के दम पर ऋद्धिमान साहा टेस्ट टीम के नियमित विकेटकीपर बने ही थे कि दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के बाद लगी चोट ने उन्हें परेशान कर दिया। इसके बाद वे ठीक ही हुए थे कि पहले अफगानिस्तान टेस्ट और अब इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। परेशान करने वाली बात ये है कि अगले महीने ब्रिटेन में साहा को सर्जरी करानी होगी और वह इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो सकते हैं।

 

 

एनसीए के दौरान लगी नई चोट

साहा पहले ही अंगूठे की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे और एनसीए में अपनी उसी चोट से बाहर आ रहे थे, लेकिन इसी दौरान उन्हें यहां नई चोट लग लगई। खबरों के मुताबिक एनसीए में जिम करने के दौरान यह चोट लगी है जो अब बेहद गंभीर हो गई है।

 

 

 

साहा की जगह होंगे कार्तिक और ऋषभ पंत 

साहा के स्थान पर पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली है। साहा ने अपना आखिरी टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन में खेला था। अब साहा उन्हें कंधे की सर्जरी करानी पड़ सकती है, साहा को अंगूठे की चोट आईपीएल के दौरान लगी थी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका में ही पहली बार साहा को कंधे में चोट लगी थी।…Next

 

 

Read More:

विराट कोहली तो नहीं लेकिन ये खिलाड़ी करवा चुके हैं बालों और पैरों का बीमा

कभी मॉडलिंग करते थे संत भैय्यूजी महाराज, कर चुके हैं दो शादियां

कुछ ऐसे हुई थी कोका कोला और मैकडोनाल्ड की शुरुआत, दिलचस्प है कहानी

 

Rate this Article:

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग