Menu
blogid : 2320 postid : 28

वी स्पेशल थेंकफुल टू गर्वमेंट आफ इंडियाः प्याज

Jeet jayenge Hum
Jeet jayenge Hum
  • 12 Posts
  • 51 Comments

ज मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार है या फिर आंखों में आंसु लाने वाला प्याज। समझ न आने वाली ता बात नहीं कि मुख्य मुद्दा क्या हैं। कल तक भ्रष्टाचार की खबरों से भरे रहने वाले अखबारों पर न कब प्याज महाराज का साया पड़ गया कि उसी के वश में हो गए। घंटों-घंटों तक भ्रष्टाचार पर बहस करने वाले चैनलों को भी न जाने कौन से सांप ने डंस लिया की बस अब तो जिक्र-ए-इजहार प्याज का ही होता हैं। हो भी क्यों ना प्याज महाराज आज शीला, मुन्नी, नीरा, राजा को पछाड़कर शीर्ष पर जा काबिज जो हुए हैं। सभी चैनलों की टीआरपी बटौरते हुए प्याज आज अपना स्थान सुनिश्चित किए हुए हैं।
ऐसे में अगर सबसे चर्चित हस्ती का आवार्ड रख दिया जाए कि तो मीडिया की छत्रछाया में प्याज बड़े-बड़ों को मात दे रहा हैं।
अब प्याज सबसे बड़ी चर्चित हस्ती है तो साक्षात्कार होना तो तय हैं। जब देश के सभी मीडिया वालों ने प्याज को इस मौकाम तक पहुंचा दिया हैं तो मैं क्यों पीछे रहूं। में भी ले उनका साक्षात्कार कर लेता हूं। और फिर इंटरव्यू लेता भी कैसे नहीं इतना बड़ा आवार्ड जो जीता हैं। मेरे साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा की वो सभी आम और खास लोगों का थेंक्स करते हैं जिनकी वजह से वो इस मौकाम तक पहुंचे हैं। उन्होंने खासतौर पर मीडिया का बड़ा ही धन्यावाद किया की उन्होंने मुझे विदेश जाने का मौका दिया।
हांलाकि कुछ कारणें की वजह से उनका पार्सपोर्ट छीन लिया हैं। जब उनसे पूछा गया कि विदेश वाले यहां आ रहे हैं तो उन्होंने बताया कि जैसे ही वो यहां आऐंगे मैं उन्हें आड़े हाथों लूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वो आते हैं तो अपनी दादागिरी कम नहीं होने देंगे। जब उनसे सरकार के सहयोग की बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार का पूरा सहयोग मिल रहा हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लोग खामखं ही सरकार को बदनाम करने पर तुले हुए हैं। जितना साथ हमें चोटी पर पहुंचने के लिए सरकार ने दिया हैं इतना शायद किसी ने नहीं दिया हैं। वी स्पेशल थेंकफुल टू गर्वमेंट आफ इंडिया।
आखिरी में जब उनकी फोटो खेंचने का वक्त आया तो पूरी दुनिया को रूलाने वाले की भी आंखें खुशी के मारे नम हो गई।
लेखक Parmod Risalia भड़ास4मीडिया.Org  के संपादक हैं।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh