blogid : 17084 postid : 674017

तेरी मोहब्बत में तलाक का गम गवारा है

Posted On: 21 Dec, 2013 Others में

Photo GalleryJust another Jagranjunction Blogs weblog

Photo Gallery

4 Posts

1 Comment

‘बेइंतहा मोहब्बत’ व्यक्ति को जिंदगी के उस मुकाम पर लाकर खड़ा कर देती है जहां वो अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार हो जाता है. ऋतिक-सुजैन के बीच मोहब्बत थी पर बेइंतहा इश्क की कमी थी. सुजैन को अर्जुन रामपाल की आंखों में बेइंतहा प्यार दिखा और ऋतिक को बारबरा मोरी की आंखों में प्यार का दर्पण दिखा. चलिए इसी सिलसिले को हम आपको कुछ फोटो के माध्यम से दिखाते हैं:


hritik-and-suzanne-photo-1

ऋतिक-सुजैन बॉलीवुड की वो जोड़ी थी जिनके प्यार की दास्तां सुनाई जाती थी  पर आज दोनों की तलाक की खबर ने इनके फैंस के दिल तोड़ दिए.






hritik-and-suzanne-wedding

इस फोटो को देखिए दोनों अपनी शादी के समय कितने खुश नजर आ रहे हैं. ‘कहो ना प्यार है’ जैसी सुपरहिट फिल्म करने के बाद ऋतिक रोशन साल 2000 में सुजैन के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे.



सुजैन को दिखती है किसी और की आंखों में मोहब्बत




hritik-roshan-family-photo-4

ऋतिक-सुजैन के दो बेटे रेहान और रिधान हैं, रेहान की उम्र सात साल है जबकि रिधान अभी पांच साल का है, फोटो में देखिए क्या यह परिवार आपस में खुश नहीं है.








hritik-roshan-and-kareena-photo-5

ऋतिक-सुजैन के प्यार की कहानी यूं ही चलती रही पर कुछ साल बाद ही ऋतिक का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से जोड़ा जाने लगा. सुजैन इस बात से परेशान जरूर थीं पर ऋतिक से नाराज नहीं थीं.





hritik-and-suzanne-photo-2

सुजैन ने ऋतिक का नाम किसी भी अभिनेत्री के साथ जुड़ने पर अपने शादीशुदा रिश्ते में खटास नहीं आने दी और ऋतिक से पहले की तरह ही बेइंतहा मोहब्बत करती रहीं.






hritik-and-barbara-mori

एक समय ऐसा आया जब ऋतिक को सुजैन की आंखों में मोहब्बत नहीं बल्कि बारबरा मोरी की आंखों में अपने लिए बेइंतहा इश्क नजर आने लगा. फिर ऋतिक बिना सोचे-समझे बारबरा मोरी के साथ प्यार की नई कहानी लिखने लगे.









एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा


Suzanne-Arjun-Rampal

सुजैन को भी शायद यह समझ आ चुका था कि अब ऋतिक उनसे नहीं बारबरा मोरी से इश्क करते हैं इसलिए उन्होंने भी किसी और की आंखों में मोहब्बत देखना शुरू कर दिया. अर्जुन रामपाल और सुजैन की दोस्ती प्यार में बदल गई.





hritik-and-suzanne-divorce

आज ऋतिक-सुजैन की शादी तलाक की दहलीज तक पहुंच चुकी है जिसके पीछे का कारण ऋतिक का नाम बारबरा मोरी से और सुजैन का नाम अर्जुन रामपाल से जुड़ना है.




a-true-love-story

ऋतिक-सुजैन की प्रेम कहानी का अंत हो चुका है पर कहते हैं कि सच्चा प्रेम कभी नहीं मरता है. कभी ऋतिक-सुजैन ने एक-दूसरे से सच्ची मोहब्बत की थी और उनके फैंस को उम्मीद है कि कभी ना कभी इन दोनों के रास्ते दोबारा मिलेंगे.


एक दुर्घटना ने छीन लिया कंची आंखों वाला सितारा

यह जनाब गर्लफ्रेंड्स होने के बावजूद भी वर्जिन हैं

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग