blogid : 321 postid : 1134000

मोदी और नीतीश को चमकाने वाले इस व्यक्ति को मिला ये बड़ा इनाम

Posted On: 22 Jan, 2016 Politics में

Political Blogराजनीतिक नेताओं के व्यक्तित्व-कृतीत्व सहित उनकी उपलब्धियों को दर्शाता ब्लॉग

Politics Blog

992 Posts

457 Comments

वो दिन गए जब चमकने और दमकने वाले की ही तूती बोला करती थी आज के इस युग चमकाने वाला भी राजा है. जिस प्रशांत को कुछ साल पहले कोई नहीं जानता था आज वही प्रशांत दागी-बेदागी हर तरह के नेताओं की जुबान पर चढ़ा हुआ है. प्रशांत बारे में यह कहा जाता है कि जिस राज्य में वह चले जाएं और उस राज्य की किसी भी पार्टी के नेता पर हाथ रख दें, तो उसकी किश्मत चमक जाएगी.


image586


पहले मोदी फिर नीतीश को चमकाने वाले प्रशांत किशोर को बिहार सरकार ने उनके बेहतरीन काम के लिए पुरस्कार दिया है. उन्हें बतौर कैबिनेट मंत्री का दर्जा देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया है. वह बिहार सरकार की विकास नीतियों पर नीतीश कुमार को सलाह देंगे. कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने के बाद 38 साल के प्रशांत किशोर को हर वो सुविधा मिलेगी जो एक कैबिनेट मंत्री को दी जाती है.


दरअसल वह प्रशांत किशोर ही थे जिन्होंने पिछले साल बिहार चुनाव में लालू-नीतीश के गठबंधन को जिताने में बड़ी भूमिका अदा की थी. बिहार चुनाव में नीतीश कुमार के लिए रणनीति तैयार करने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रशांत किशोर लोकसभा चुनावों में नरेन्द्र मोदी के भी चुनावी कैंपेन को संभाला था.


खबर यह भी है कि प्रशांत किशोर बहुत जल्द पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान भी संभालेंगे…Next


Read more:

बच्चे ने जन्म लेने से पहले ही स्कूल में मास्टर बनने की योग्यता हासिल कर ली

चुलबुल पांडे नहीं, शिवदीप लांडे हैं असल जिंदगी के दबंग

एक ऐसा मंदिर जिसमें नहीं कर सकते भ्रष्ट नेता-अधिकारी-न्यायाधीश प्रवेश



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग