blogid : 321 postid : 1386398

लालू के बेटे तेजप्रताप ने नीतीश पर लगाया उनके घर में 'भूत' छोड़ने का आरोप

Posted On: 22 Feb, 2018 Politics में

Political Blogराजनीतिक नेताओं के व्यक्तित्व-कृतीत्व सहित उनकी उपलब्धियों को दर्शाता ब्लॉग

Politics Blog

957 Posts

457 Comments

बिहार की राजनीति में आए दिन कुछ नकुछ होता ही रहता है। जब से महागठंबधन की सरकार गिरी है तब से लालू यादव के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। लालू जहां एक तरफ जेल में हैं वहीं उनके छोटे बेटे तेजप्रताप के सरकारी बंगले में भूतों का वास हो गया है। जी हां लालू के बेटे तेजप्रताप का कहना है कि ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भूतों को खुला छोड़ दिया है उनके आवास में, ऐसे में वो अब अपना सरकारी आवास छोड़ रहे हैं’।

cover tej


सरकारी आवास खाली करेंगी तेजप्रताप

राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री तेजप्रताप यादव ने महागठबंधन की सरकार गिरने के तकरीबन सात महीने बाद सरकारी आवास खाली कर दिया है। तेजप्रताप ने तीन एकड़ में फैले बंगले को खाली करने के पीछे अजीबोगरीब तर्क दिए हैं।


aa-Cover-agrb21udavslt7m56bka10f9h3-20170102134151.Medi





सरकारी आवास हुआ भूत बंगला

तेजप्रताप यादव ने कहा कि यह बंगला भुतहा है, जिसके कारण वह इसे खाली कर रहे हैं। पूर्ववर्ती सरकार में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बनने के बाद उन्‍हें पटना के 3-देशरत्‍न मार्ग पर बंगला आवंटित किया गया था। पूर्व मंत्री ने कहा, ‘मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुझे डराने और परेशान करने के लिए बंगले में भूत छोड़ दिया था। लिहाजा, मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया।’



tej




महीनों से मिल रहा था नोटिस

जदयू-राजद-कांग्रेस की गठबंधन सरकार गिरने के बाद अधिकारियों ने तेजप्रताप को पिछले साल जुलाई में बंगला खाली करने को कहा था, ताकि उसे किसी दूसरे मंत्री को आवंटित किया जा सके,  इसके बावजूद वह अब तक इसी बंगले में रह रहे थे।




Tej-pratap


सरकार की भीख नहीं चाहिए

राज्‍य सरकार द्वारा बंगला खाली करने के आग्रह पर पूर्व मंत्री ने कहा, ‘क्‍या वे सरकार हैं? जनता असली सरकार होती है। वैसे भी मुझे सरकार की भीख नहीं चाहिए…मेरे पास पहले से ही एक घर है’। विपक्षी दलों ने तेजप्रताप के बंगले में भूत होने के बयान की आलोचना की है। विपक्षी नेताओं ने कहा कि किसी दूसरे को डराने की जरूरत नहीं है।


tej-1519268769


पूजा-पाठ में मानते हैं तेजप्रताप

ये पहला मौका नहीं है जब तेज प्रताप को लेकर इस तरह की खबर मीडिया में आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब केंद्रीय जांच एजेंसियां लालू यादव के परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही थीं तब तेजप्रताप ने पंडितों की सलाह पर इसी आधिकारिक आवास का दक्षिण दिशा की तरफ खुलनेवाला दरवाजा भी बंद करवा दिया था।…Next



Read More:

केजरीवाल के मोबाइल पर आई वो एक कॉल, जिसने बना दिया उन्‍हें मुख्‍यमंत्री

गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव पर सभी की निगाहें, दो दशक से ऐसा रहा इन सीटों का हाल

योगी सरकार ने पेश किया यूपी का सबसे बड़ा बजट, जानें क्या रही बड़ी बातें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग