blogid : 321 postid : 1370303

राजनीति में अभी नहीं आ रहे रजनीकांत, जानें क्‍यों बनाई है दूरी

Posted On: 24 Nov, 2017 Politics में

Political Blogराजनीतिक नेताओं के व्यक्तित्व-कृतीत्व सहित उनकी उपलब्धियों को दर्शाता ब्लॉग

Politics Blog

767 Posts

457 Comments

साउथ के सितारों का राजनीति से गहरा नाता है। इन दिनों कमल हासन अपनी राजनीतिक पारी की तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं, रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर भी लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है। कभी कयास लगाए जाते हैं कि वे अपनी पार्टी बनाएंगे, तो कभी कहा जाता है वे किसी बड़ी पार्टी में शामिल होंगे। उनके प्रशंसकों की बड़ी संख्‍या होने के कारण ये खबरें सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इन चर्चाओं का अभी कोई मतलब नहीं है, क्‍योंकि फिलहाल रजनीकांत राजनीति में आ ही नहीं रहे हैं। जी हां, इस बात का खुलासा खुद रजनीकांत ने किया है। आइये आपको बताते हैं कि राजनीति में आने को लेकर रजनी ने क्‍या कहा।


rajinikanth


राजनीति में कदम रखने की कोई जल्‍दबाजी नहीं


PTI5_15_2017_000144A


दरअसल, चेन्नई एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने रजनीकांत से उनके राजनीति में आने को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में 66 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उनको अभी राजनीति में कदम रखने की कोई जल्दबाजी नहीं है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैं अपने जन्मदिन यानी 12 दिसंबर के बाद ही अपने प्रशंसकों से मुलाकात करूंगा। बता दें कि कुछ महीने पहले उन्होंने राजनीति में शामिल होने की संभावना के संकेत दिए थे।


सिस्‍टम खराब होने को लेकर उठाया था सवाल


Rajinikanth3


15 मई को 8 साल बाद रजनी‍कांत के फैंस अपने ‘थलाइवा’ से मिले थे। उस दौरान फैन्स के बीच जबरदस्‍त उत्साह देखने को मिला था, जब रजनीकांत ने उनसे कहा था कि ‘जंग’ के लिए तैयार रहिए। उन्होंने फैंस को संबोधित करते हुए सिस्टम खराब होने को लेकर सवाल उठाया था। साथ ही समर्थकों से अपील की थी कि वे समय आने पर जंग के लिए तैयार रहें। इसी बयान को उनके राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा जाने लगा था।


मोदी से मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म


modi rajini


साल 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई दौरे के दौरान रजनीकांत से मुलाकात की थी। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने को लेकर चर्चाएं होने लगी थीं। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इन अटकलों पर कहा था कि राजनीति में आने का फैसला उन्हें ही करना है। अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए। हर अच्छे व्यक्ति का बीजेपी में स्वागत है। बता दें कि मशहूर अभिनेता कमल हासन ने भी हाल के दिनों में संभावित राजनीतिक कॅरियर का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं, तो वे रजनीकांत के साथ काम करेंगे…Next


Read More:

इवांका ट्रंप: सोने की थाली में खाना और शाही बग्घी में सवारी, जानें कैसे होगी खातिरदारी
बाबा रामदेव पर बनेगी बायोपिक, ये मशहूर अभिनेता निभाएगा किरदार!
रत्न धारण करते हुए भूलकर भी न करें ये गलती, कभी नहीं मिलेगी सफलता


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग