blogid : 321 postid : 1364239

राहुल गांधी के लिए लड़की ढूंढेंगे मोदी सरकार के यह मंत्री!

Posted On: 30 Oct, 2017 Politics में

Political Blogराजनीतिक नेताओं के व्यक्तित्व-कृतीत्व सहित उनकी उपलब्धियों को दर्शाता ब्लॉग

Politics Blog

757 Posts

457 Comments

देश के मोस्ट इलिजिबल बैचलर राहुल गांधी कब शादी करेंगे, इन दिनों यह‍ सवाल सुर्खियों में है। इस सवाल के जवाब का इंतजार राहुल के हर चाहने वाले को है। हाल ही में बॉक्सर विजेंदर सिंह ने राहुल गांधी से उनकी शादी से जुड़ा सवाल पूछा था। उसके जवाब में राहुल ने कहा था कि ‘यह एक पुराना सवाल है और मैं भाग्य में विश्वास करता हूं। जब होगी, तब होगी।‘ इसके बाद अब मोदी सरकार के एक मंत्री ने तो राहुल को यहां तक सलाह दे दी है कि उन्हें किस लड़की से शादी करनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सलाह दी है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को किसी दलित लड़की से शादी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दलितों के घर या दलित समुदाय के साथ सिर्फ खाना खा लेने से जातिवाद नहीं खत्म हो जाएगा।


rahul gandhi


‘दलित कन्या ढूंढने में करूंगा मदद’


ramdas athawale1


रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र के अकोला में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वे राहुल के लिए दलित कन्या ढूढ़ने में मदद कर सकते हैं। मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी कभी-कभी दलितों के घर जाते हैं। उनके साथ खाना खाते हैं। मैं समझता हूं कि उन्हें एक दलित लड़की के साथ शादी करनी चाहिए। यदि जरूरत पड़ी, तो मैं उनके लिए लड़की ढूंढ़ने में मदद कर सकता हूं।


‘मेरा इरादा उनका अपमान करना नहीं’


ramdas athawale


रामदास अठावले ने कहा कि मेरा इरादा उनका अपमान करने का नहीं है। मगर मैं देश के सामने एक आदर्श पेश करने के लिए इसका (अंतरजातीय विवाह का) प्रस्ताव रख रहा हूं। मैंने खुद एक ब्राह्मण लड़की से शादी की है, जो जातिगत बाधाएं तोड़ने के लिए बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के हल के अनुरूप है। बस साथ खाना खाने से यह (जातिवाद हटाना) हासिल नहीं किया जा सकता।


‘नेतृत्व क्षमता में आया है बदलाव’


rahul gandhi


केंद्रीय मंत्री ने राहुल की नेतृत्व क्षमता में बदलाव की भी बात कही। उन्होंने कहा कि जहां तक नेतृत्व क्षमता की बात है, तो राहुल गांधी में अब बदलाव आया है। वे अब पप्पू नहीं रहे। वे आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे हैं और आशा करता हूं कि वे एक अच्छे नेता होंगे। बता दें कि अठावले का इशारा सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को पप्पू बताकर उनका मजाक उड़ाने से था। अठावले से पहले शिवसेना ने भी राहुल गांधी की प्रशंसा की थी। शिवसेना ने कहा था कि राहुल में यह क्षमता है कि वे देश को नेतृत्व प्रदान कर सकें।


Read More:

Instagram पर पीएम मोदी के फॉलोवर्स हुए 10 मिलियन, ऐसी फोटो हुई हैं पोस्‍ट
इन 6 बल्लेबाजों ने बिना छक्का मारे वनडे में खेली 150 रनों की पारी, लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ी
चीन सीमा पर ‘पहरा’ देते हैं सीएम योगी के भाई, इस पद पर हैं तैनात

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग