blogid : 321 postid : 1342680

6 महीने पहले कमल के फूल में रंग भरते हुए पकड़े गए थे नीतीश, अब सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

Posted On: 27 Jul, 2017 Politics में

Political Blogराजनीतिक नेताओं के व्यक्तित्व-कृतीत्व सहित उनकी उपलब्धियों को दर्शाता ब्लॉग

Politics Blog

772 Posts

457 Comments

ये राजनीति है और यहां कुछ भी हो सकता है. स्कूल के दिनों में एक बात पढ़ी थी ‘राजनीति में कोई किसी का स्थायी शत्रु नहीं होता’. एक बार फिर से ये बात साबित होती दिखी. बिहार की राजनीति एक बार फिर से सुर्खियों में है. सीएम नीतिश ने इस्तीफा दिया और कुछ ही घंटो में फिर से सीएम बन गए. घोटालों के आरोप में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने की मांग पूरी नहीं होने पर नीतिश ने खुद इस्तीफा दे दिया, वहीं कुछ ही घंटो में वो मोदी खेमे में जा मिले और फिर से सरकार बना ली. ऐसे में बिहार ही नहीं पूरे देश की सियासत गर्म है. वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके नीतिश को बधाई दी. राजनीति के इस किस्से के बीच नीतिश की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे लोग ट्रोल कर रहे हैं.


nitish kumar


फोटो में कमल में रंग भरते नजर आ रहे हैं नीतिश

नीतीश कुमार एक कमल के फूल में रंग भरते हुए नजर आ रहे हैं. अब लगभग 6 महीने बाद ये सच ही हो गया है कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई है. असल में ये फोटो फरवरी में प्रकाश पर्व के दौरान नीतीश ने एक पेंटिंग में रंग भर ने के दौरान ली गई थी. रंग भरने के दौरान वो कैमरे में पकड़े गए थे, जिसके बाद काफी बवाल हुआ था. इस तस्वीर के कई मायने निकाले गए थे. पटना में आयोजित पुस्तक मेले का प्रकाश पर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना गए थे और नीतीश के साथ मंच साझा किया था. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार की तारीफ भी की थी.


nitish

उस दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फोटो वायरल होने पर कहा था कि नीतीश इसके जरिए अपने राजनीतिक रंग भर रहे थे. वो लालू जी को बार-बार ये जरूर दिखाते रहते हैं कि वो स्वतंत्र हैं. वहीं बिहार उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कमल सिर्फ बीजेपी का नहीं है, लालटेन कितने घरों में उजाला करती है. अगर किसी को इस बात से खुशी है तो अच्छी बात है.

अब देखना ये है कि लालू इस सदमे से उबरकर क्या कदम उठाते हैं. …Next



Read More:

दुनिया में सिर्फ ट्रंप के पास ये कार, प्लेन और मिसाइल को देती है मात…कीमत इतने करोड़

जब प्लेन से मंगवाई गई नेहरू की खास सिगरेट, इस देश में धुलते थे उनके कपड़े

पुतिन के पास है 20 घर, 58 एयरक्राफ्ट और 700 कारें, जीते हैं ऐसी लाइफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग