blogid : 1662 postid : 1596

"राजकमल इन बिग बॉस एस बिग बॉस"

Posted On: 5 Aug, 2012 Others में

RAJ KAMAL - कांतिलाल गोडबोले फ्राम किशनगंजसोचो ज़रा हट के

Rajkamal Sharma

203 Posts

5655 Comments

(COMMENTS ARE CLOSED)
हमारी फिल्म इंडस्ट्री यानी की बालीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट  बिग बॉस सीजन फाइव की सनसनीखेज़ प्रतिभागी  सन्नी लियोन से मिलने पहुंचे …… इस दौरान उन दोनों के बीच में  जो भी बातचीत हुई उसका लाइव टेलीकास्ट आप सभी की सेवा में प्रस्तुत  करने जा रहा हूँ , जोकि इस प्रकार है :-

महेश भट्ट :- माइसेल्फ महेश भट्ट -हाय सन्नी कैसी हो ?….. हाऊ आर यू” ?….

सन्नी लियोन :- ओह ! व्हाट ऐ सरप्राइज़ टू सी यू हियर सर ! ….इस पिंजरे में मेरी जैसी आजाद पंछी रूपी उड़ती  चिड़िया का क्या हाल इन दिनों हो गया है यह आप देख लीजिए और कुछ देर के बाद महसूस भी कीजिये ….. एक  कमबख्त इश्क और दूसरा पैसा जो ना करा दे वोही कम है आजकल के जमाने में …..

महेश भट्ट :–  बेबी ! मैं तुम्हारा उड़ती चिड़िया और आजाद पंछी वाला हाल देख कर ही तो यहाँ पर अपनी फिल्म जिस्म के रीमेक ZISM  – 2 के लिए तुमको साइन करने के लिए यहाँ पर इस प्रोग्राम में चला आया हूँ”

सन्नी लियोन :- थैंक यू वैरी मच सर …. आप तो मेरे पिता जी के समान है इसलिए आपके साथ काम करके मुझको भी हार्दिक खुशी होगी” ……

महेश भट्ट :- हाय ! हाय ! बेबी !!  अभी तुम वाकई में ही नासमझ हो शायद इसीलिए यहाँ के दस्तूर से नावाकिफ होने के कारण ऐसी वाहियात बात कह रही हो …..

यहाँ पर तो फादर नहीं सिर्फ और सिर्फ ‘गाडफादर’ होते है जैसे की उर्मिला के रामू + नौकरानी के शाइनी आहूजा ….. इसीलिए यूनिट और बालीवुड समाज के सामने मेरी खुद की सगी बेटी पूजा भी मुझको डैड की बजाय सर और आप कहती है …..

सन्नी लियोन :- ओह ! आई एम वैरी -२ सारी सर …. मुझको महेश जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई आइन्दा से फिर कभी ऐसा नहीं होगा …. प्लीज मुझको माफ कर दीजिए ना …. मैं आपकी फिल्म में काम करना चाहूंगी ऐसा करके असल में ही मुझको खुशी और गर्व होगा ….

बिग बॉस राजकमल :- (बीच में टपकते हुए ) सन्नी बेबी यह तुमने बड़ा ही समझदारी भरा फैसला लिया है ….. क्योंकि महेश सर कलाकार के भीतर के छिपे  हुए टैलेन्ट को सभी के सामने बाहर निकाल कर कुछ इस तरह से रख देते है की दूसरों के साथ -२ खुद वोह कलाकार  भी हैरान रह जाता है ….

सन्नी लियोन :- थोड़ा -२ डरते- सहमते और “संकुचाते तथा शर्माते” हुए बोली लेकिन सर मैं तो अपना   सारे का सारा छिपा  हुआ टैलेन्ट पहले ही पूरी दुनिया को दिखा चुकी हूँ …..

बिग बॉस राजकमल :- (फिर से बीच में अपनी टांग अड़ाते हुए )

बेबी हम बिना कपड़ो वाले  विदेशी टैलेंट की  नहीं बल्कि कपड़ो वाले देशी टैलेन्ट की बात कर रहे है ….

सन्नी लियोन :-सर ! जैसा की नाम से ही जाहिर हो रहा है मुझको आपकी फिल्म ZISM  – 2 में कितना अंग प्रदर्शन करना (बदन दिखाना ) पड़ेगा …..

महेश भट्ट :– बेबी ! आपको लेकर हमारे सामने दूसरी हिरोइनों जैसी समस्या बिलकुल ही नहीं है …. बल्कि हमे तो आपको ‘दिखाने’ की बजाय ‘छुपाने’ के बारे में सोचना है ….. मैंने अपनी बेटी के अंडर  एक टीम बनाई है जोकि इस बात का फैसला लेगी की आपके जिस्म का कौन सा भाग कितना छुपाया जाए …..

सन्नी लियोन :- सर ! मुझे अब आपकी काबलियत का कुछ -२ अंदाज़ा तो हो ही गया है …. लेकिन मैं आप पर ब्रेक थ्रू के लिए कैसे भरौसा कर सकती हूँ ?…..

बिग बॉस राजकमल :- फिर से बीच में टपकते हुए बोले  “सन्नी यह ऐसे निर्देशक है जोकि गुणवत्ता के मामले में किसी भी रिश्ते का लिहाज नहीं करते है …. इन्होने तो “सड़क” फिल्म में अपनी बेटी पूजा के लिए सदा शिव अमरापुरकर के मुंह से यह डायलाग तक बुलवा डाला  था “तुझे तो मैं टाप की रंडी बनाऊंगा”…..

सन्नी लियोन :- अब तो मुझको पूरा भरौसा हो चला है की भारत के फिल्म जगत में आपकी फिल्म के द्वारा एंट्री का फैसला करके मैंने कोई गलती नहीं की है ….. सर अब क्यों न मेहनताने की बात भी फाइनल कर ली जाए …..

महेश भट्ट :- सन्नी बेबी देखो इस इंडस्ट्री में हमारा बहुत बड़ा नाम है ….. हमारी फिल्म के बनने के बाद उसकी सफलता की पूरी-2 गारन्टी हुआ करती है …..

सन्नी लियोन :- सर आप भी इतनी बात को जान लीजिए की अब तक जितनी भी फिल्मे मैंने की है उन सभी की सफलता उनके बनने से पहले  ही तय हो जाती है ….

महेश भट्ट :- बेबी इस बात को हमेशा याद रखना की हम बहुत बड़े डायरेक्टर है और हमारा बैनर भी बहुत बड़ा और नाम वाला है ….. इसलिए हम तुम्हे किसी नई हीरोइन के बराबर की ही रकम में साइन करेंगे …..

सन्नी लियोन :- सर जब मैं अपने जिस्म का आपकी फिल्म ZISM  – 2 में किसी भी हद तक खुले दिल से खुल कर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूँ तो फिर आप मुझको मेरा मन माफिक मेहनताना देने में  कंजूसी क्यों कर रहे है …..

महेश भट्ट :- बेबी अभी तो तुम नखरे दिखला रही हो लेकिन बाद में तुम खुद ही मांग कर मुझसे इस रोल को करने की हामी भरोगी….

सन्नी लियोन :- सर मुझे अपना खुद का थूका हुआ  चाटने की आदत बिलकुल भी नहीं है ….

महेश भट्ट :- बेबी मैं तुम जैसी हिरोइनों की  चाल और चरित्र तथा फितरत को अच्छी तरह से जानता और समझता हूँ ….. यह माना  की तुम खुद का थूका हुआ नहीं चाटती हो लेकिन किसी दूसरे का थूका हुआ रोल तो आसानी से हजम कर जाती हो …..

इतना कहते ही महेश भट्ट ने  उसी रोल  के लिए ‘मल्लिका शेरावत’ का नम्बर मिलाया ….

तभी बिग बॉस राजकमल ने बनती हुई बात को बिगड़ते हुए देख कर महेश भट्ट को रोकते हुए सन्नी से दोबारा बात करने के लिए कहा ……

इस असहज सिथति से छुटकारा पाने के लिए सन्नी ने बिग बॉस से दो मिनट का ब्रेक एक नम्बर जाने के लिए के लिए माँगा ….. (उसके चले जाने के बाद )

बिग बॉस राजकमल :- सर आपने सन्नी लियोन को अपनी फिल्म में  लेने का फैसला क्या उसकी पिछली पृष्ठभूमि को देखते हुए लिया है ?…..

महेश भट्ट :- नहीं नहीं , बिग बॉस बात दरअसल यह है की मुझे इसकी शक्लो सूरत+ डीलडौल तथा चालढाल में अपनी  पूर्व की प्रेमिका स्वर्गीय परवीन बाबी की झलक दिखलाई पड़ती  है …..

बिग बॉस राजकमल :- सर ! सच -२ बतलाईयेगा अभी अभी आपने क्या वाकई में ही मल्लिका शेरावत को फोन लगाया था ?…..

महेश भट्ट :- आपका शक बिलकुल सही है बिगबास ….. वोह फोन मैंने दरअसल अपनी बेटी पूजा को लगाया था ….. अपने इसी ट्रिक से मैंने बहुत सी हिरोइनों को पटाया + छकाया है ….. तभी सन्नी को दूर से ही आते हुए देख कर दोनों ही चुप हो जाते है ….

बिग बॉस राजकमल :- तनाव भरे माहौल को सामान्य बनाने की कोशिश के तहत सन्नी लियोन से उमर उपाधयाय द्वारा उसके हाथ को चूम लेने पर आक्रोशित होने का कारण पूछते है ……

सन्नी लियोन :- सर आप तो हम औरतो के त्रिया चरित्र वाले गुण को जानते ही है …… जिसके बलबूते कबीर जी की पत्नी ने उनको पागल तक साबित कर दिया था …..

सर अनेको बार ही नहीं बल्कि अक्सर ही हम पश्चिम की औरतो की ना का मतलब हाँ में ही होता है जिसको की कोई समझदार और खुशकिस्मत पुरुष ही समझ सकता है …… जो आदमी मेरे बारे में सभी कुछ जानता हो और उसके बावजूद  भी सिर्फ हाथ को ही किस करे तो आप ही बतलाइये  की ऐसे मूर्ख और नासमझ पर भला किसको गुस्सा नहीं आएगा …..

बिग बॉस राजकमल :- सन्नी बेबी अब गुस्सा थूक भी दो ….. मैं महेश सर से सिफारिश करना चाहूँगा की वोह फिल्म इन्डस्ट्री के “सीरियल किसर”इमरान हाशमी’ के साथ तुमको लेकर कोई नई फिल्म शुरू करे …..

सन्नी लियोन :- बिग बॉस आपका बहुत -२ धन्यवाद ! महेश सर अगर मुझे दोगुणा मेहनताना नहीं दे सकते तो मैं भी इनकी काबिलियत को देखते हुए अपनी शर्तों से नीचे  उतरते हुए डेढ़ गुणा रकम पर काम करने की हामी भर सकती हूँ …..

महेश भट्ट :- बेबी देखना मेरी इस फिल्म में काम करके तुम्हारा कितना नाम होगा और चारों दिशाओं में तुम्हारी इज्जत के डंके बजने लगेंगे ….. वैसे भी हमारे भारत में यह कहावत मशहूर है की “एक वैश्या की भी इज्जत होती है”…..

सन्नी लियो :- सर ! भारत में तो यह सिर्फ कहावत तक ही सीमित  है ….. लेकिन मुझे तो अपनी ‘उस तरह की फिल्मों’ के बावजूद “बैस्ट- एक्ट्रेस” का अवार्ड भी मिल चूका है …..

लेकिन फिल्म में में काम करने के लिए मेरी भी एक शर्त है की मैं जिस्म टू में बिकिनी बिलकुल भी नहीं पहनूंगी ….

महेश भट्ट :- बेबी ! यह तुम क्या ज़ुल्म करने जा रही हो ….. यह युरोप नहीं है बल्कि हमारा भारत है …… यहाँ पर तुम्हे आखिरकार अपने जिस्म पर कोई न कोई कपड़ा तो पहनना ही पड़ेगा ..

सन्नी लियोन : OMG ! आप सरासर ही गलत समझे है सर ….. मेरा मतलब था की मैं कपड़ो के नीचे बिकिनी नहीं पहनूंगी ……

महेश भट्ट :-  इसे कहते है बालीवुड में हालीवुड का तड़का ….. दैट्स राईट बेबी ! आई लाइक युअर स्पिरिट एंड डैडीकेशन टू वर्क …..

तभी बिग बॉस राजकमल ने भी अपने स्वभाव के अनुसार चुटकी लेते हुए (काटते हुए नहींकहा :-“हमारे यहाँ पर एक कहावत है की ‘जो है नाम वाला वोही तो बदनाम है” सन्नी महेश सर के साथ काम करके तुम बदनाम ऐक्ट्रेस का नाम हो जाएगा और हमारे नाम वाले महेश सर थोड़ा -२ बदनाम भी हो ही जायेंगे”….. इस बात पर तीनों ही जी खोल कर हँसने लगते है …..

और इस तरह थोड़ी सी तकरार के बाद पूरे इकरार के माहौल में यह बैठक सुखद नतीजे का साथ सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई ……

बिगबास

राजकमल शर्मा

महेश भट्ट साइनिंग सन्नी लियोन इन बिग बॉस फॉर ZISM  – 2” !!!

(COMMENTS ARE CLOSED- कर्ज उतना ही लेना चाहिए जितना की चुकाया जा सके )

*मैं जागरण जंक्शन को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूँ की मेरे पिछले लेख को रक्षा बन्धन के पावन दिन दैनिक जागरण अखबार में जगह मिली …..

मैं जाति से चाहे पण्डित हूँ लेकिन आजतक किसी से भी बिना कुछ दिए हुए लिया नहीं है …..

छोटा मुंह और बड़ी बात :-जागरण जंक्शन के सम्पादक मंडल को एक सलाह :-

*चोबीस घंटे में जितने भी ब्लॉग पोस्ट किये गए हो उन सभी का मौटे अक्षरों में प्रिंट आउट निकाल कर फिर उनको फीचर्ड होने के लिए जांचा जाए , लेकिन उन सभी  में से लेखक के नाम की पहचान को छुपा लिया जाए …..

(अपने सभी साथियो का भी तहेदिल से शुक्रगुजार हूँ )

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग