blogid : 760 postid : 109

मॉडल ने पहनी उलटी ड्रेस...

Posted On: 26 Mar, 2010 Others में

Jagran SakhiWomen Liberation & Empowerment Blog

Jagran Sakhi Blog

209 Posts

496 Comments

फैशन इवेंट्स में गलतियाँ होना आम बात है लेकिन ज़रा सोचिये अगर मॉडल उलटी ड्रेस पहन कर रम्प पर उतर आये तो… जी हाँ विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर के दूसरे दिन डिजाईनर्स आशीष, विरल और के विक्रांत के शो में कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला. इनके शो ‘वर्चूस’ के दौरान एक मॉडल उलटी ड्रेस पहन कर रम्प पैर आ  गयी. मॉडल ने ड्रेस के आगे का हिस्सा पीछे और पीछे का आगे पहन रखा था. हालांकि उनके खूबसूरत कलेक्शन में ये गलती छिप गयी लेकिन ऐसे वाकयों से साफ़ ज़ाहिर है की मॉडल्स पर बैक टु बैक शोज़ का कितना प्रेशर है.

पहले दिन की सुस्ती के बाद फैशन वीक का दूसरा दिन सेलेबस और पेज ३ के नाम रहा. एक तरफ जहाँ जॉय मित्रा  के शो में अभिनेत्री कोएना मित्रा रैम्प पर उतरीं, वहीँ रोहित गाँधी-राहुल खन्ना का उत्साह बढाने उनके दोस्त विवेक ओबेरॉय खासतौर पर पहुंचे. रोहित गाँधी-राहुल खन्ना के शो में मॉडल्स के चहरे काले नकाब से ढके गए थे ताकि लोगों का ध्यान मॉडल्स से ज्यादा कलेक्शन पर रहे. उनके शो में दिल्ली के पेज ३ क्राउड का भी बोलबाला रहा. रमोला बच्चन, जस अरोरा, संजय कपूर जैसे लोग राहुल-रोहित का हौसला बढाने पहुंचे.

बात कलेक्शंस की करें तो डिजाईनर्स आशीष, विरल, विक्रांत का कलेक्शन सबसे आकर्षक रहा. उनके कलेक्शन में भारतीय  हैण्डलूम्स का खूबसूरत इस्तेमाल  किया गया था. अश्सिः, विरल और विक्रांत ने एमरल्ड ग्रीन, दीप मरून, कॉफ़ी ब्राउन जैसे शेड्स के साथ प्रयोग किया था. इसके अलावा डिजाईनर विनीत बहल का कलेक्शन भी पसंद किया गया. विनीत ने शॉल ड्रेप्स, इकत और चेक प्रिंट्स के साथ ज़बरदस्त प्रयोग किया.

इनके अलावा प्रीति चन्द्र, तन्वी केडिया, रेहाने, अमित agarwal, शांतनु-निखिल, पायल जैन, संचिता और राकी एस के शो हुए.

अनुषा दांडेकर ने लॉन्च किया ‘डी- मेजर’
एम टीवी वीजे और मॉडल अनुषा दांडेकर ने अपनी दोनों बहनों शिबानी और अपेक्चा के साथ अपना म्यूजिक एल्बम ‘डी-मेजर’ पेश किया. विल्स लाइफ स्टाइल लाउंज में अनुषा ने अपने बैंड  के साथ परफ़ॉर्म किया. साथ ही फियामा डि विल्स ने डिस्नी के साथ बच्चों के लिए शेन एंड स्टाइल

विवेक ओबेरॉय से बातचीत
‘कुर्बान’ की सफलता के बाद विवेक ओबेरॉय अब ‘प्रिंस’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर छाने को तैयार हैं. विवेक विल्स लाइफस्टाइल  फैशन वीक में अपने दोस्तों रोहित गाँधी-राहुल खन्ना को  सपोर्ट करने पहुंचे. अपनी फिल्म ‘प्रिंस’ की रिलीज़ के लिए विवेक काफी उत्साहित दिखे. विवेक ने कहा की ९ अप्रैल को रिलीज़ होने वाली ‘प्रिंस’ का संगीत चार्ट्स के टॉप पैर है. इसी ख़ुशी में विवेक ने फिल्म का प्रसिद्ध गाना ‘जन्नतें सजायीं..’ भी गुनगुनाया. उन्होंने कहा, ‘प्रिंस एक शातिर चोर की कहानी है जो दुनिया में सब कुछ चुरा सकता है लेकिन उसकी याददाश्त चली जाती है. इस बीच तीन लड़कियां उसका प्यार होने का दावा करती हैं. ‘प्रिंस’ इन्ही कहानियों का ताना-बाना है.’ विवेक ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक में ख़ास बदलाव किये हैं. इसके अलावा इस फिल्म में उनके साथ तीन नए चहरे दिखेंगे. विवेक ने कहा, ‘वे तीनों काफी होनहार हैं और नए लोगों के साथ काम करने के दो फायदे हैं. एक तो फिल्म में ताजगी बनी रहती है, साथ ही काम करने में चैलेंज महसूस होता है.’

‘प्रिंस’ के उत्साह से जितना उनका चहरा चमक रहा था, उतना ही चमक रही थी उनकी उंगली कि अंगूठी. पूछने पर विवेक ने राज़ तो नहीं बताया लेकिन उसका ज़िक्र करते हुए शरमा ज़रूर गए.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग