blogid : 760 postid : 667517

साड़ी के हजार रंग

Posted On: 12 Dec, 2013 Others में

Jagran SakhiWomen Liberation & Empowerment Blog

Jagran Sakhi Blog

209 Posts

496 Comments

आजकल भले ही लड़कियों को शॉर्ट ड्रेसेस ज्यादा पसंद आ रही हों, जींस में वे खुद को ज्यादा सहज महसूस करती हों लेकिन इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि कभी हाउसवाइफ की निशानी मानी जाने वाली साड़िया जबरदस्त फैशन ट्रेंड बन गई हैं. आजकल लेडीज क्या कम उम्र की युवतियां भी साड़ी कैरी करना बहुत पसंद करती हैं. चलिए बताते हैं आपको कि आजकल साड़ी में लेटेस्ट डिसाइन कौन-कौन से उपलब्ध हैं:


ट्राउजर-साडी: यहां मॉडल ने मोनोक्रोम साडी को प्रिंटेड ट्राउजर और हाफ स्लीव्ड ब्लाउज के साथ कंबाइन किया है। पल्लू को नॉट स्टाइल में टाई किया गया है। व्हाइट कैनवास शूज इस लुक को स्पोर्टी बना रहे हैं।

मसाबा गुप्ता



sareesगाउन विद पल्लू: गाउन में पल्लू ऐड करने का प्रयोग भी इन दिनों ख्ासा पसंद किया जा रहा है। थिन प्लीटेड पल्लू और फ्रंट प्लीट्स इस गाउन को साडी वाला टच दे रहे हैं।

वेदांगी अग्रवाल



साडी-लेगिंग: लेगिंग और टी-शर्ट संग सॉलिड ब्लैक कलर का यह साडी स्टाइल आउटफिट बेहद स्टाइलिश लग रहा है। टी-शर्ट और लेगिंग पर जूट की बोरी से प्रेरित डिजाइनर मसाबा के चंद्रगुप्त प्रिंट लुक को खास बना रहे हैं।

मसाबा गुप्ता



वेस्टकोट-साडी टॉप: साडी से प्रेरित इस वन शोल्डर टॉप के साथ वेस्टकोट की टीमिंग बेहद खूबसूरत लग रही है। इस ब्ल्यू प्रिंटेड टॉप को क्रॉप्ड ट्राउजर के साथ कैरी करने का आइडिया भी बेहतरीन है।

आशीष एंड विक्रांत




बूट्स-साडी: मिनी स्कर्ट और टॉप के साथ फ्लोरल एंब्रॉयडरी वाली ट्रांसपेरेंट साडी पहनना एक नया प्रयोग है। साडी लुक वाले इस कॉम्बिनेशन को और खास बना रही हैं स्ट्रैपी बूटीज और फ्लोरल हेडगियर।

राजदीप रानावत


सलवार-साडी: धोती स्टाइल सलवार के साथ स्टोल को बंगाली पल्लू के अंदाज में ड्रेप करना मॉडल को कंटेंपररी अंदाज में पारंपरिक लुक दे रहा है। जरदोजी के काम वाला ब्लाउज, पोटली और पीपटोज इस लुक को बाखूबी कॉम्पि्लमेंट कर रहे हैं।

जॉय मित्रा

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग