blogid : 316 postid : 1351187

कंगना और ऋतिक के रिलेशनशिप पर खूब हंगामा हो गया, लेकिन इन 4 बातों पर किसी का ध्यान नहीं गया

Posted On: 5 Sep, 2017 Common Man Issues में

जन-जन से जुड़ी दास्तांसमाज की विभिन्न जरुरतों व समस्यायों को उभारता और समाधान तलाशता ब्लॉग

Social Issues Blog

772 Posts

830 Comments

‘मैं उससे तब तक डरती थी, जब मैं उसे प्यार करती थी, अब मैं किसी से नहीं डरती.’

कंगना रनौत ‘आप की अदालत’ में आई और अपनी जिंदगी के पन्नों को सबके सामने खोलकर रख दिया. कंगना ने ऋतिक रोशन से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर अपनी बात रखी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग कंगना की बोल्डनेस की तारीफ करने लगे, दूसरी तरफ ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो कंगना की इस एक तरफा कहानी से कोई इत्तेफाक नहीं रखते. उनकी नजर में कंगना अपनी फिल्म प्रोमोशन के लिए ये सब कर रही हैं.


kangana 1



ऋतिक और कंगना के रिश्ते का सच उन दोनों से बेहतर कोई नहीं जानता. लोग कंगना और ऋतिक के रिश्ते में इतने उलझ गए कि कंगना की बाकी बातों की चर्चा होती ही नहीं दिख रही. अपनी लव लाइफ से परे कंगना ने ऐसी बातें भी कही है, जिससे मायानगरी की स्याह दुनिया का सच पता चलता है.

बड़े सितारों का दबदबा

कंगना ने आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते के बारे में बताया कि उन्हें किस तरह आदित्य के हाथों शोषण का शिकार होना पड़ा. उन दिनों वो इतना डर गई थी कि खुद को बचाने के लिए पुलिस और आदित्य की पत्नी से गुहार लगा चुकी थी, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना को आदित्य से बचने के लिए एक डायरेक्टर के घर छुपकर रहना पड़ा था. मायानगरी में बड़े नामों का दबदबा रहा है, आए दिन ऐसी घटनाएं देखने, सुनने को मिल ही जाती है. इससे पता चलता है कि बड़े सितारों के सामने व्यवस्था धीमी पड़ जाती है.


हीरोइन को कम आंका जाता है

इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि डायरेक्टर के सामने हीरोइन को अपने मन का करने से पहले सौ बार सोचना पड़ता था, डायरेक्टर से ज्यादा क्रिएटिव सोच रखने पर परेशानी उठानी पड़ सकती है क्योंकि डायरेक्टर होने के नाते ‘ईगो’ होना स्वाभाविक है इसलिए थोड़ा दबकर रहना पड़ता है. ऐसे में लिंग भेद की मानसिकता का पता चलता है, ये वही फिल्मी दुनिया है जो आजकल स्त्री प्रधान फिल्में बना रही है.


परिभाषाएं, नजरिया  कामयाबी के गुलाम हैं

कंगना के मुताबिक शुरूआत में फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग उनके घुंघराले बालों को देखकर उन्हें तरह-तरह की हिदायतें दिया करते थे, उनकी भाषा, अंग्रेजी को लेकर मजाक उड़ाया करते थे लेकिन जब उनकी फिल्म हिट हुई तो यही सब बातें उनकी पहचान बन गई और लोगों ने इस बारे में बातें करना बंद कर दिया.


karan


‘नेपोटिज्म’ हावी है

आपको याद होगा कि कंगना और करण जौहर के बीच फिल्मी दुनिया में लेकर ‘नेपोटिज्म’ को लेकर विवाद छिड़ गया था. कंगना के मुताबिक करण ने कहा था कि इंडस्ट्री के बच्चे बाकी बाहरी लोगों से ज्यादा प्रतिभाशाली होते हैं, जबकि कंगना इसका जवाब देते हुए कहा था कि इंडस्ट्री के बच्चों के पास सुविधाएं ज्यादा होती है, फिल्मी दुनिया में नेपोटिज्म है, जिससे काम पाना आसान हो जाता है.

कंगना ने फिल्म जगत की ये स्याह हकीकत भी बयां की है, जिसपर किसी तरह की चर्चा सुनने को नहीं मिल रही. आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, लोग कंगना और ऋतिक की लव स्टोरी में नए-नए एंगल निकाल रहे हैं लेकिन इन बातों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा.Next


Read More:

कभी किराये पर रहती थी हनीप्रीत, ऐसे आई राम रहीम के संपर्क में और बदल गई किस्‍मत

इन बड़े और विवादित मामलों का फैसला करेंगे चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा!

जिस कांग्रेस से राजनीति में आए उसी के खिलाफ इस नेता ने लड़ा था ‘महामहिम’ चुनाव

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग