blogid : 316 postid : 1154206

सुहागरात पर वर्जिन न होने के शक पर दुल्हे ने उठाया ये चौंकाने वाला कदम

Posted On: 12 Apr, 2016 Common Man Issues में

जन-जन से जुड़ी दास्तांसमाज की विभिन्न जरुरतों व समस्यायों को उभारता और समाधान तलाशता ब्लॉग

Social Issues Blog

757 Posts

830 Comments

दुनिया में आज तक ऐसा कोई यंत्र नहीं बना जो किसी इंसान के चरित्र के बारे में सही-सही जानकारी दे सके, लेकिन भारत में लोग लड़कियों के लिए बिना किसी परेशानी हर रोज करेक्टर सर्टिफिकेट जारी कर देते हैं. कभी-कभी तो कुछ ऐसे मामले देखने में आते हैं जिन्हें देखकर समाज के दोहरे रवैये पर शर्म से आंखें झुक जाती है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया पाकिस्तान से. जहां एक दूल्हे ने अपनी सुहागरात पर अपनी दुल्हन का खून कर दिया. दरअसल, दोनों की शादी परिवार की रजामंदी से हुई थी.


story 1


Read : प्यार की अनोखी कहानी! गर्लफ्रेंड के मरने के बाद उसकी लाश से की शादी


अपनी शादी की पहली रात दोनों एक-दूसरे से बातें कर रहे थे. इसके बाद कुछ ही देर में उनके कमरे से दुल्हन की जोरदार चिल्लाने की आवाज आई. परिवारवालों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. इससे पहले की कोई कुछ कह पाता, दूल्हा खुद दरवाजा खोलकर कमरे से बाहर निकल गया. जब घरवालों ने उनके कमरे में जाकर देखा तो दुल्हन के गले में फांसी लगी हुई थी. दूल्हे ने सलवार का फांसी का फंदा बनाकर दुल्हन का गला दबा दिया था. उल्लेखनीय है कि सुहागरात पर हत्या की गई इस लड़की का नाम खानजादी लशारी है.


Read : इन बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्मी दुनिया से बाहर रचाई अपनी शादी


खानजादी का शव बिस्तर पर पाया गया. 28 वर्षीय कलंदर बख्श लड़की का चचेरा भाई था. लड़की की मौत की खबर जब उसके मायके वालों को हुई तो लड़की के परिवार ने पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस जांच में जब लड़के को हिरासत में लेकर अपनी नई-नवेली दुल्हन की हत्या की वजह पूछी गई तो उसने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि उसे लड़की की हरकतों और शारीरिक बदलावों के कारण शक हुआ कि उसकी दुल्हन वर्जिन नहीं है.


picmar


दुल्हे के मुताबिक वो शादी से पहले भी किसी के साथ शारीरिक सम्बध बना चुकी थी. वो गुस्से में आकर ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाया और दुल्हन को मार डाला. पुलिस ने जब उससे पलटकर सवाल किया कि ‘क्या तुम वर्जिन हो’ तो इस सवाल पर लड़के के माथे पर पसीने आ गए और वो चुप हो गया…Next


Read more

आखिर क्यों अपनी जान से प्यारी पत्नी को मारने वाले आईएस आंतकियों से नफरत नहीं करता ये पति

बाहुबली पति जेल में और पत्नी चुनावी मैदान में

बेडरूम की निजी बातों को पत्नी ने इंटरनेट पर किया शेयर, पढ़कर पति हुआ शर्मसार


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग