blogid : 316 postid : 1389050

मैकडॉनल्ड्स का 'M' हुआ 'W', कहीं हो रही तारीफ तो कहीं आलोचना

Posted On: 9 Mar, 2018 Common Man Issues में

जन-जन से जुड़ी दास्तांसमाज की विभिन्न जरुरतों व समस्यायों को उभारता और समाधान तलाशता ब्लॉग

Social Issues Blog

737 Posts

830 Comments

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस कल पूरे विश्व भर में मनाया गया। हर क्षेत्र के लोग अपने साथ काम करने वाली महिला कर्मचारियों के प्रति अलग अलग तरीके से सम्मान की भावना व्यक्त की है। ऐसे में दुनियाभर में अपने बर्गर के लिए मशहूर कंपनी मैकडोनाल्ड ने महिलाओं के सम्मान ने कुछ ऐसा जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। कुछ लोगों ने इसे एक घटिया पीआर स्टंट बताया तो कइयों ने कंपनी के इस कदम की सराहना भी की।


coverr



मैकडोनाल्ड का ‘M’ बना ‘W’

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर फूड चेन क्षेत्र की बड़ी कंपनी में से एक मैकडोनाल्ड ने महिलाओं के सम्मान में अपने गोल्डन आर्च लोगो को उलटा कर दिया। ऐसा करने से अंग्रेजी का एम डब्ल्यू की तरह दिखने लगा। गौरतलब है कि कंपनी ने महिला दिवस के मौके पर पहली बार ऐसा कुछ किया है। कंपनी के इस कदम को लेकर सोशल साइट्स पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया रही। कुछ लोगों ने इसे सराहा है और कहा कि ये एक बेहतरीन कदम है, साथ ही कुछ लोग इसे केवल एक प्रचार करने का तरीका मान रहे हैं।

maccys-1024x546

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं का सम्मान

मैकडोनाल्ड के गोल्बल हेड वेन्डी लेविस ने एक बयान जारी कर कहा कि, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हमनें पहली बार ऐसा कुछ किया है।


mcdonalds_womensday_twitter_3718

हम अपने गोल्डन आर्च लोगो को उलटा करके उन महिलाओं के प्रति सम्मान जताना चाहते हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में चुनौतियों के बगैर भी सराहनीय काम कर रही हैं। कंपनी के इस फैसले के पक्ष में कुछ लोगों ने लिखा कि यह आइडिया सही मायनों में लाजवाब है।…Next


Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग