blogid : 316 postid : 1391363

सरपंच पत्‍नी के सामने ही 13 साल छोटी साली को पहना दी वरमाला, जानिए फिर क्‍या हुआ

Posted On: 11 Dec, 2019 Hindi News में

Rizwan Noor Khan

जन-जन से जुड़ी दास्तांसमाज की विभिन्न जरुरतों व समस्यायों को उभारता और समाधान तलाशता ब्लॉग

Social Issues Blog

1026 Posts

830 Comments

मध्‍य प्रदेश के एक गांव में बारातियों से खचाखच भरे मंडप में दूल्‍हे ने पत्‍नी के सामने ही अपनी साली को वरमाला पहना दी और विवाह रचा लिया। दूल्‍हा अपनी साली से उम्र में 13 साल बढ़ा है और उसके पहली बीवी से तीन बच्‍चे हैं। युवक की पहली पत्‍नी गांव की सरपंच भी है।

 

 

Image result for marriage jagran.com"

 

 

जानकारी के मुताबिक मध्‍य प्रदेश के भिंड जिला मुख्‍यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बसे गांव गुदावली में बारातियों से भरे पांडाल में दूल्‍हे ने अपनी साली के साथ कथित विवाह रचा लिया। इस दौरान मौके पर ही उसकी पत्‍नी भी मौजूद थी जो गांव की सरपंच भी है।

 

 

सूत्रों के मुताबिक मेंहगांव थाना क्षेत्र के गांव गुदावली में रहने वाले 35 वर्षीय दिलीप परिहार ने मंडप में अपनी 22 वर्षीय साली रचना के साथ विवाह की रस्‍में पूरी कीं और वरमाला पहनाकर पत्‍नी बना लिया। रचना दिलीप की पहली पत्‍नी विनीता की ममेरी बहन है।

 

 

विवाह के दौरान दिलीप की पहली पत्‍नी 28 वर्षीय विनीता भी मंडप में मौजूद थीं। दिलीप ने बाद में विनीता को भी वरमाला पहनाई। दिलीप और विनीता की करीब 9 साल पहले शादी हो चुकी है और उनके तीन बच्‍चे भी हैं। पुलिस के मुताबिक किसी भी पक्ष ने अभी तक शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Image result for marriage jagran.com"

 

 

इस विवाह के पीछे दिलीप की पहली पत्‍नी विनीता ही हैं। विनीता गांव की सरपंच हैं और गंभीर बीमारी से गुजर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक विनीता को लगता है कि वह ज्‍यादा दिन तक जीवित नहीं रह पाएगी। उसकी मौत के बाद पति और बच्‍चों का ख्‍याल रखने के लिए उसने अपनी मर्जी से यह विवाह कराया है।

 

 

दिलीप ने मीडिया को बताया कि उसने अपनी पत्‍नी विनीता के कहने पर उसकी ममेरी बहन रचना से 25 नवंबर को विवाह किया है। इस विवाह में मेरी, रचना, विनीता समेत दोनों परिवारों की मर्जी है। मेरी पत्‍नी बच्‍चों के भविष्‍य को सुरक्षित करना चाहती है। पिछले दिनों इस विवाह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।…Next

 

 

Read More:

हैंगओवर की दवा बनाने के लिए 1338 दुर्लभ काले गेंडों का शिकार, तस्‍करी से दुनियाभर में खलबली

3 करोड़ से ज्‍यादा लोग एचआईवी पॉजिटिव, झारखंड में 23 हजार लोग इस जानलेवा बीमारी के शिकार

सर्दियों में इन दो वस्‍तुओं को खाया तो जा सकती है जान, आपके लिए ये बातें जानना जरूरी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग