blogid : 316 postid : 1391587

दिग्‍गज खिलाड़ी और बेटी की मौत से गमजदा हुई टीम इंडिया, कोहली और रोहित इमोशनल हुए

Posted On: 27 Jan, 2020 Hindi News में

Rizwan Noor Khan

जन-जन से जुड़ी दास्तांसमाज की विभिन्न जरुरतों व समस्यायों को उभारता और समाधान तलाशता ब्लॉग

Social Issues Blog

1076 Posts

830 Comments

दिग्‍गज अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी की मौत से भारतीय क्रिकेट टीम दुखी है। टीम के कप्‍तान विराट कोहली समेत अन्‍य खिलाडि़यों ने हादसे का शिकार हुए खिलाड़ी और उसकी बेटी की मौत पर गहरा दुख जताया है। अमेरिका के कैलीफोर्निया में विमान हादसे में यह दुर्घटना हुई है। घटना के बाद से विश्‍व स्‍तर पर विभिन्‍न खेलों से जुड़ी हस्तियों और सेलीब्रिटीज ने गहरा दुख जताया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

न्‍यूजीलैंड में मिली विमान हादसे की सूचना
भारतीय क्रिकेट इन दिनों टेस्‍ट, वनडे और टी 20 मुकाबलों के लिए न्‍यूजीलैंड के दौरे पर है। अब तक खेले गए टी 20 के दो मुकाबले भारतीय टीम जीत चुकी है। जबकि टी20 सीरीज में अभी 3 मैच खेले जाने बाकी है। इन मुकाबलों में जीत हासिल करने के बाद जश्‍न मना रही भारतीय टीम को तब झटका लगा जब उन्‍हें अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के अमेरिकी खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी की हादसे में मौत की जानकारी मिली।

 

 

 

 

 

उड़ान भरते ही विमान में लगी आग
अमेरिका की बॉस्‍केटबॉल टीम के दिग्‍गज प्‍लेयर कोबी ब्रांयट और उनकी 13 साल की बेटी जियाना मारिया ओरनोर ब्रायंट कैलीफोर्निया में विमान से स्‍टेडियम जा रहे थे। छोटे विमान में उनके साथ 9 और लोग थे जिनकी विमान हादसे में मौत हो गई। सीएनएन की खबर के मुता‍बिक कोबी ब्रायंट अपनी बेटी के साथ विमान से यात्रा पर थे। आसमान में घना कोहरा था, विमान ने जैसे ही उड़ान भरी उसमें आग लग गई और देखते ही देखते विमान जमीन पर आ गिरा।

 

 

 

 

 

बेटी समेत 9 लोगों की मौत
सीएनएन के मुताबिक कोबी ब्रायंट रविवार को थाउजेंड ओक्‍स में माम्‍बा स्‍पोट्स अकादमी में होने वाले बास्‍केटबॉल मैच खेलने जा रहे थे। उनके साथ बेटी बेटी जियाना मारिया ओरनोर ब्रायंट भी थीं। विमान में इन दोनों के साथ अन्‍य 7 लोग भी सवार थे। विमान में आग लगने के बाद वह क्रैश हो गया और सभी 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कोबी ब्रायंट 5 बार एनबीए चैंपियनशिप जीतने वाले दिग्‍गज खिलाड़ी थे।

 

 

 

 

 

 

कोहली और रोहित ने लिखा इमोशनल मैसेज
भारतीय क्रिकेट टीम ने हादसे पर दुख जताया है। टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और उप कप्‍तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए गहरा दुख जताया। विराट कोहली ने लिखा कि यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ है। बचपन की बहुत सारी यादें इन्‍हें देखते हुए गुजरी हैं। कोबी कोर्ट में जादूगर बन जाते थे। कोहली ने आगे लिखा कि मेरा दिल पूरी तरह टूट गया है। रोहित शर्मा ने लिखा कि आज का दिन खेल जगत के लिए दुख भरा है। दोनों ने कोबी के परिवार के लिए दुआएं की हैं।…NEXT

 

 

 

Read More:

800 संतानों का पिता है 100 साल बूढ़ा कछुआ, खत्‍म होती प्रजाति को बचाने के लिए बना प्‍लेब्‍वॉय

मुत्‍यु दंड के दोषी को कैसे दी जाती है फांसी, समझिए पूरी प्रक्रिया

09 महीने में चार बच्‍चों को जन्‍म देने वाली महिला को देख चौंक गए लोग, दुनियाभर के डॉक्‍टर आश्‍चर्य में

क्रिसमस आईलैंड से अचानक निकल पड़े 4 करोड़ लाल केकड़े, यातायात हुआ ठप

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग