blogid : 312 postid : 1388584

स्टूडियो से स्टेडियम तक चलीं ये प्रेम कहानियां, कुछ हिट तो कुछ फ्लॉप

Posted On: 13 Mar, 2018 Sports में

खेल संसारकौन जीता कौन हारा कौन बना सरताज, खेलों की दुनियां का लिखते सब हाल

Sports Blog

372 Posts

269 Comments

बॉलीवुड और क्रिकेटर का रिश्ता आज का नहीं बल्कि कई सालों का है और हर बार कोई न कोई क्रिकेटर बॉलीवुड हसीना पर बोल्ड हो ही जाता है। कई सितारे ऐसे हैं जो किसी दोस्त की पार्टी या फिर किसी ऐड शूट के दौरान मिले और प्यार हो गया। तो वहीं कुछ को फिल्में देखकर प्यार हो गया, ऐसी ही जोड़ियां बनी हैं। तो जानते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में, जो क्रिकेटर्स और बॉलीवुड दिवाज की बनी हैं।

 

 

1. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का ने पिछले साल ही दिसंबर में शाद की है। सभी जानते हैं कि इनकी कहानी एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान शुरु हुई थी। दोनों पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कररहे थे। ऐस में ये कपल बॉलीवुड और क्रिकेट का पावर कपल भीज जाना जाता है। इन दोनों ने इटली में शादी की थी और उसके बाज दिल्ली और मुंबई में अपने खास दोस्तों को पार्टी दी थी।

 

2. शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी

बेहद खूबसूरत शर्मिला और फेमस क्रिकेट प्लेयर मंसूर अली खान के बीच का प्यार बहुत रोमांटिक था। नवाब ऑफ पटौदी इंडिया टीम के कैप्टन थे। मुस्लिम से शादी करने के लिए शर्मिला ने अपना धर्म परिवर्तन कर अपना नाम आयशा सुल्ताना रखा। कई लोगों को लगा था कि यह रिश्ता ज्यादा नहीं चलेगा लेकिन इनकी जोड़ी शानदार रही।

 

3. हैजल कीच और युवराज शर्मा

दीपिका पादुकोण से तथाकथित रोमांस और किम शर्मा को डेट करने के बाद युवराज शर्मा ने शादी की खूबसूरत हैजल कीच से। हैजल ने सलमान के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम किया है। हरभजन सिंह की शादी के वक्त से इनका प्यार बढ़ने लगा और इन्होंने 2016 में शादी की।

 

4. गीता बसरा और हरभजन सिंह

बहुत अच्छे दोस्त से जीवनसाथी बने हरभजन और गीता ने 2015 में शादी की। रुकावटों के बाद भी दोनों ने शादी की और 2016 में उन्हें प्यारी-सी बेटी हुई। आपको जानकर हैरानी होगी की हरभजन ने गीता को पहील बार फिल्म में देखा और उन्हें वो बेहद पंसद आई थी जिसके बाद से ही वो गीता के दिवाने हो गए थे।

 

5. संगीता बिजलानी और अजहरुद्दीन

इन दोनों की कहानी तो फिल्म में भी आ चुकी है। बॉलीवुड में शिखर पर चल रही अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने शादीशुदा इंडियन कैप्टन अजहर से प्यार किया। मोहम्मद अजहरुद्दीन उर्फ अजहर ने अपनी पहली बीवी से तलाक लेकर संगीता से 1996 में शादी की थी। संगीता ने अपना नाम बदलकर आयशा अजहर रख लिया था। लेकिन इनका रिश्ता भी 14 साल बाद खत्म हो गया। संगीत उस दौरान बॉलीवुड में अपना नाम कमा रहीं थी और अजय पर आई फिल्म में ये दिखाया गया है कि अजहर उन्हें फिल्मों में देखकर दिवना हो गए थे।

 

6. ईशा श्रावणी और जहीर खान

 

सागरिका के पहले जहीर का रोमांस लंबे समय तक ईशा श्रावणी से चला। इनकी रिलेशनशिप 8 साल तक चली और दोनों ने एक-दूसरे का बहुत साथ निभाया। सभी को लग रहा था कि इतने समय बाद तो ये शादी करेंगे ही, लेकिन दोनों ने ही इसके लिए मना कर दिया। ईशा और जहीर भी एक पार्टी में मिले थे औऱ वही से दोनों का प्यार परवान चढ़ा।…Next

 

Read More:

कोई जैमी तो कोई बॉम्बें डक, ‘लीजेंड’ भारतीय क्रिकेटरों के ऐसे हैं निक नेम

IPL में इन 5 खिलाड़ियों ने ठोके हैं सबसे ज्‍यादा अर्धशतक, टॉप पर ये खिलाड़ी

कंट्रोवर्सी में भी कम नहीं हैं कोहली, जानें उनके कॅरियर के 5 ‘विराट’ विवाद

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग