blogid : 312 postid : 1388754

4 बच्चों के पिता है मशूहर फुटबॉलर रोनाल्डो, अभी तक नहीं हुई है शादी

Posted On: 19 Jun, 2018 Sports में

Shilpi Singh

खेल संसारकौन जीता कौन हारा कौन बना सरताज, खेलों की दुनियां का लिखते सब हाल

Sports Blog

507 Posts

269 Comments

पुर्तगाल की फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा विश्व कप में धूम मचाकर रखी हुई है। फोर्ब्स ने कुछ हफ्तों पहले ही उन्हें  दुनिया के टॉप अमीर खिलाड़ियों की सूची में रखा है, रोनाल्डो की सालाना कमाई 724 करोड़ रुपए आंकी गई है। वो इस दौरान दुनिया के तीसरे सबसे अमीर खिलाड़ी हैं उनके आगे उनके चिर प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मैसी उनसे आगे हैं। वैसे इस फुटबॉलर का जादू जितना मैदान पर चलता है उतना ही मैदान के बाहर भी। रोनाल्डो ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वो 4 बच्चों के पिता है और उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं पुर्तगाल टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी की निजी जिंदगी के बारे में।

 

 

25 साल में बने पिता

रोनाल्डो भले ही इतने सालों से फुटबॉल के साथ दिल लगा रहे हैं, लेकिन उनका लड़िकयों का साथ रिश्ता कभी ज्यादा लंबा नहीं चला है। बिना शादी के ही वो 4 बच्चों के पिता हैं और वो हर बच्चे का ख्याल भी पूरी तरह से रखते हैं। जब रोनाल्डो महज 25 साल के थे तब वो पहली बार पिता बने थे,  साल 2010 में उनका बेटा हुआ जिसका नाम जूनियर रोनाल्डो है, हालांकि आजतक लोगों को उनके बेटे की मां का नाम नहीं पता। रोनाल्डो के पास ही उनका बेटे रहता है और अब वो सात साल का हो चुका है।

 

 

दो जुडवां बच्चों के बने पिता

अपने पहले बेटे जूनियर रोनाल्डो के होने के बाद जून 2017 में उनकी दो बच्चे हुए एक बेटा और एक बेटी। रोनाल्डो के जुड़वां बेटी और बेटा सरोगेसी से हुए हैं, इस बार भी उनकी मां का नाम लोगों के सामने नहीं आया।

 

 

वर्ल्ड कप से ठीक पहले बने चौथे बच्चे के पिता

फिलहाल रोनाल्डो जार्जियाना के साथ रिश्ते में हैं और वर्ल्ड कप से ठीक पहले वो चौथे बच्चे के पिता बने हैं। मौजूदा गर्लफ्रेंड और खूबसूरत स्पेनी मॉडल जार्जियाना रोड्रिगेज ने बेटी को जन्म दिया है। दोनों एक साल से रिलेशनशिप में हैं, रोनाल्डो ने कहा, चौथी बार पिता बनकर वो बहुत खुश हैं। मां बनने से पहले जार्जियाना ने रोनाल्डो के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालीं थी।

 

 

चार घंटे की कमाई 7.62 करोड़ रुपए

एक मैगजिन के मुताबिक रोनाल्डो के महज आधे दिन (साढ़े चार घंटे) की कमाई 9,20,000 ब्रिटिश पाउंड यानी 7.62 करोड़ रुपए है। विश्व कप में पुर्तगाल टीम के कप्तान और रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो की कंपनी आइरिश इमेज राइट्स कंपनी और सऊदी टेलीकॉम कंपनी के बीच हुए सौदे के तहत साढ़े चार घंटे के फोटो शूट के एवज में रोनाल्डो को 7.62 करोड़ रुपए दिए गए थे।

 

 

महंगी कारों के शौकीन हैं रोनाल्डो

रोनाल्डो को कार खरीदने के मामले में काफी शौकिन माना जाता है। उनके पास लैम्बर्गिनी, रॉल्स रॉयस, एस्टन मार्टिन डीबी 9, पोर्श और बुगाटी शिरॉन जैसी सुपरकार हैं। 19 करोड़ रुपए की बुगाटी की इस सुपरकार शिरॉन के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। ये कार महज 42 सेकंड में 261 किलीमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच जाती है।…Next

 

Read More:

क्रिकेट से कहीं ज्यादा अमीर और मशूहर है फुटबॉल, इन मामलों में भी आगे

फीफा विश्व कप के बारे में ये 5 दिलचस्प बातें, शायद ही जानते होंगे आप

रूस में जलवा बिखेरने को तैयार हैं ये 5 सुपरस्टार फुटबॉलर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग